Total Visitors : 5 7 9 6 8 6 0

गांधी नगर में एक युवक को बुर्का पहनकर घूमते हुए पाया गया.... ...

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। गांधी नगर में एक युवक को बुर्का पहनकर घूमते हुए पाया गया। युवक की गतिविधियां संदिग्ध नजर आने पर आसपास के लोगों ने उसे घेर लिया और पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर थाने में ले आई।

पुलिस ने थाने में युवक के कपड़े उतरवाए और उससे पूछताछ की। पूछताछ में पुलिस को युवक मानसिक रूप से बीमार नजर आया। जिसके बाद पुलिस ने युवक के परिजनों को जानकारी दी। बाद में पुलिस ने युवक को मानसिक बीमार घोषित कर परिजनों के हवाले कर दिया। हालांकि सदर चौकी प्रभारी शालिनी सहाय का कहना है कि युवक की गतिविधियां संदिग्ध हैं। युवक द्वारा खुफिया जानकारी इकट्ठा करने की बात भी सामने आ रही है। उस पर नजर रखी जा रही है।

पुलिस ने बताया कि कुछ लोगों ने एक संदिग्ध युवक के देखे जाने की सूचना दी थी। सूचना पर सदर चौकी प्रभारी शालिनी सहाय मौके पर पहुंची और बुर्का पहनकर घूम रहे युवक को हिरासत में ले लिया। युवक को थाने में ले जाकर उन्होंने पूछताछ की तो उसने खुद को इंद्रा नगर का रहने वाला बताया। इसके बाद पुलिस ने इंद्रा नगर के कुछ लोगों से युवक के बारे में जानकारी इकट्ठा की।पूछताछ के बाद जब मामला सदर कोतवाली प्रभारी अरुण द्विवेदी की जानकारी में आया तो उन्होंने उसे मानसिक बीमार बताकर उसके परिजनों को सौंप दिया।

Related News

Leave a Reply