Total Visitors : 5 8 0 6 4 0 7

मायके पक्ष द्वारा हत्या का आरोप,हंगामा, पुलिस जांच में जुटी ...

संदिग्ध हालात में सातवीं मंजिल से गिरकर कारोबारी की पत्नी की मौत, 

यूपी के कानपुर में शनिवार को कोहना एलनगंज स्थिति एक अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से संदिग्ध हालात में गिरकर धागा कारोबारी उत्कर्ष अग्रवाल की पत्नी हर्षिता (27) की मौत हो गई। घटना के वक्त फ्लैट में कारोबारी की मां रानू और नौकरानी शकुंतला थी। सूचना पर पहुंचे मायके वालों ने हत्या का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया।
घटना की जानकारी मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुटा गई। मृतका के मायके वालों व कारोबारी के परिवार वालों में नोकझोंक शुरू हो गई। पुलिस ने मृतका के पति उसके माता पिता और बहन को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

अपार्टमेंट निवासी सुशील अग्रवाल की मंधना में अनुशील फिलामेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से पॉलिस्टर धागा बनाने की फैक्ट्री है। 24 जनवरी 2017 को उनके बेटे की शादी काकादेव अपार्टमेंट निवासी कागज कारोबारी पदम अग्रवाल की बेटी हर्षिता से हुई थी। नौकरानी शकुंतला के मुताबिक आए दिन किसी न किसी बात पर सास रानू और बहू हर्षिता के बीच झगड़ा होता था।

हर्षिता के पिता पदम के मुताबिक शादी के कुछ दिनों बाद से ही ससुराल वाले उसको दहेज के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। शनिवार सुबह भी हर्षिता का फोन आया था, उस दौरान उसने बताया था कि सभी ने मिलकर उसको मारा पीटा है।

जब इस संबंध में हर्षिता के पति उत्कर्ष और अन्य ससुराल वालों से संपर्क करने की कोशिश की तो किसी ने फोन का जवाब नहीं दिया। पदम ने बताया कि दोपहर करीब 12 बजे हर्षिता के ससुर ने फोन करके कहा कि कोई घटना हो गई है, घर पर आ जाएं। इसके बाद जब वह वहां पहुंचे तो हर्षिता का शव अपार्टमेंट में नीचे पड़ा हुआ था।

मायके वालों ने हत्या का आरोप लगा हंगामा किया। पिता पदम अग्रवाल ने बताया कि शादी के बाद से ही ससुराल वाले दो करोड़ रुपए दहेज की मांग कर रहे थे। न देने पर बेटी को प्रताड़ित कर रहे थे।उनका आरोप है कि ससुराल वालों ने मिलकर बेटी की हत्या की है। जांच में जुटी पुलिस।

Related News

Leave a Reply