Total Visitors : 5 8 1 0 8 3 2

मीटिंग से पहले केएफसीएल के निदेशक ने खुद को गोली से उड़ाया ...

कनपटी के आरपार हुई गोली

कानपुर फर्टिलाइजर केमिकल लिमिटेड (केएफसीएल) के निदेशक एवं पूर्व महापौर अनिल शर्मा के दामाद सुनील कुमार जोशी (45) ने बुधवार सुबह गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सुनील ने यह खुदकुशी कंपनी की मीटिंग से ठीक पहले छावनी स्थित कंपनी के गेस्ट हाउस के बाथरूम में खुद की पिस्टल से कनपटी पर गोली मारकर की।
सीओ कैंट रामकृष्ण चतुर्वेदी का कहना है कि  खुदकुशी क्यों की, इसकी जांच की जा रही है लेकिन मीटिंग से ठीक पहले यह कदम उठाना जांच का अहम पहलू है। केएफसीएल जेपी ग्रुप की कंपनी है। बुधवार को ग्रुप के फर्टिलाइजर (खाद्य) बोर्ड ऑफ डायरेक्टर की मीटिंग बुलाई गई थी।
स्वरूपनगर के रतन मजिस्ट्री अपार्टमेंट निवासी सुनील कुमार जोशी भी मीटिंग में शामिल होने के लिए सुबह नौ बजे गेस्ट हाउस पहुंचे थे। दिल्ली, नोएडा और इलाहाबाद के कुछ अधिकारी पहले से गेस्ट हाउस में ठहरे थे। नोएडा कार्यालय के निदेशक प्रशासन अनिल मोहन ने बताया कि गेस्ट हाउस पहुंचने के थोड़ी देर बाद सुनील ने एक कर्मचारी से पानी मांगा।
पानी पीने के बाद वे बाथरूम गए। थोड़ी देर बाद ही बाथरूम से गोली चलने की आवाज आई। वे और गेस्ट हाउस के कर्मचारी दौड़कर बाथरूम पहुंचे तो सुनील खून से लथपथ फर्श पर पड़े थे। अपनी कार से उन्हें रीजेंसी अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां ऑपरेशन के दौरान उनकी मौत हो गई। इंस्पेक्टर कैंट आदेश कुमार ने बताया कि बाथरूम में काफी खून फैला था और सुनील की लाइसेंसी पिस्टल पड़ी थी। फोरेंसिक एक्सपर्ट ने पिस्टल कब्जे में ले ली है।
कनपटी के आरपार हुई गोली
पुलिस को बाथरूम से 30 बोर की जर्मन मेड पिस्टल मिली। बाथरूम के दरवाजे के पास खोखा और दीवार के पास गोली मिली। फोरेंसिक एक्सपर्ट का कहना है कि 30 बोर के असलहे का फोर्स ज्यादा होता है, इसलिए गोली सुनील की दाएं कनपटी से घुसकर बाएं तरफ से निकल गई। सीओ कैंट का कहना है कि प्रथम दृष्टया खुदकुशी का मामला सामने आ रहा है। सुनील की पत्नी मेनका से बातचीत करने का प्रयास किया जा रहा है। परिजन कोई आरोप लगाते हैं तो उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply