Total Visitors : 5 8 1 1 2 0 1

कानपुर में कोरोना की रफ़्तार हुई तेज़, अब तक अकड़ा पहुँचा 975 ...

एक्टिव केस 366

कानपुर में बिल्हौर के ककवन क्षेत्र के विषधन मोहल्ले में दिल्ली से आया दूल्हा कोरोना पॉजिटिव निकला है। रविवार को उसके सैंपल की जांच रिपोर्ट आई है। दूल्हे का 17 जून को सैंपल लिया गया था। 19 जून को बैड़ी गांव में उसकी शादी हुई थी।

अब बरातियों व जनातियों में हड़कंप मच गया है। ककवन सीएचसी के डॉक्टरों ने संक्रमित दूल्हे को कोविड अस्पताल में भर्ती किया है। दुल्हन समेत 11 लोगों को क्वारंटीन सेंटर में भेजा है। लोगों का कहना है कि शादी में सामाजिक दूरी नियम का पालन नहीं हुआ था। सीएचसी प्रभारी डॉ. धर्मेंद्र राजपूत ने बताया कि युवक दिल्ली से 14 जून को गांव लौटा था। 

कानपुर में रविवार को 19 और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें आठ एमआईजी केशव नगर जूही कॉलोनी के हैं। इन लोगों ने निजी लैब से जांच कराई थी। कुल संक्रमितों की संख्या 975 हो गई है। एक्टिव केस 366 हैं। 570 रोगी कोरोना मुक्त और 40 रोगियों की मौत हो चुकी है।

जूही में एमआईजी केशव नगर की 13 साल की किशोरी, एक बुजुर्ग, 64 साल की वृद्धा, 12 साल की बच्ची, 68 साल के बुजुर्ग, 28 साल की युवती, 40 साल के व्यक्ति, 42 साल के व्यक्ति की रिपोर्ट प्राइवेट लैब से कोरोना संक्रमित आई है।
इसके अलावा गोकलास मिल कैंपस दलेेलपुरवा का एक 58 साल का व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाया गया है। दलेलपुरवा इसके पहले भी हॉटस्पॉट रहा है। रविवार देर रात आई कोविड लैब की रिपोर्ट में सात लोगों को और कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके अलावा दो रोगी प्राइवेट लैब से कोरोना पॉजटिव आए हैं।

कोरोना संक्रमितों में बर्रा का 26 वर्षीय और 33 वर्षीय युवक, चकेरी की 58 वर्षीय महिला, धनकुट्टी का 54 वर्षीय व्यक्ति, राजीव नगर का 30 वर्षीय युवक, ओमपुरवा का 48 वर्षीय व्यक्ति और एक 29 वर्षीय युवक कहै। इसके अलावा निजी लैब से मीरपुर कैंट के 15 वर्षीय किशोर और रतनपुर कालोनी पनकी के 44 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजीटिव आई है। इसके अलावा दो रिपीट केस पॉजीटिव आए हैं।

 

 

Related News

Leave a Reply