Total Visitors : 5 7 9 8 2 9 9

पुलिस की जांच नशेबाज़ी और पुरानी रंजिश की बिंदु पर ...

फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए

रसूलाबाद (कानपुर देहात)। कहिंजरी स्थित सहायता प्राप्त माध्यमिक विद्यालय की रखवाली कर रहे रामपाल यादव (59) की बृहस्पतिवार देर रात परिसर में ही धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। शुक्रवार की सुबह सूचना पाकर एसपी अनुराग वत्स समेत कई पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गए। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए। परिजन हत्या की वजह नहीं बता सके हैं। पुलिस पुरानी रंजिश और नशेबाजी के बिंदु पर जांच कर रही है।
रामपाल रसूलाबाद के भौंथरी गांव के रहने वाले थे। वह कहिंजरी के रामविलास श्रीवास्तव उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में चपरासी थे। रात में विद्यालय की रखवाली भी करते थे और परिसर में ही सोते थे। बृहस्पतिवार को रामपाल ड्यूटी खत्म कर विद्यालय से घर गए। शाम करीब सात बजे बेटा नरवीर बाइक से उन्हें फिर विद्यालय छोड़ गया।
शुक्रवार की सुबह विद्यालय के पीछे रहने वाले पड़ोसी छोटेलाल का सात वर्षीय बेटा कुलदीप रामपाल को चाय देने गया तो उनको खून से लथपथ देख बदहवास हो गया। उसकी चीख सुनकर छोटे लाल व आसपास के लोग आए। छोटे लाल ने थाने में सूचना दी। एसपी के साथ एएसपी अनूप कुमार, सीओ राम शरण सिंह और थाना प्रभारी तुलसीराम पांडेय, एसओजी प्रभारी प्रभात कुमार ने मौके पर जाकर छानबीन की। एसपी ने खुलासे के लिए रसूलाबाद थाना प्रभारी और एसओजी टीम को लगाया है। रामपाल की पत्नी उर्मिला, बेटे पूरन और नरवीर का रो-रोकर बुरा हाल था।
एसपी अनुराम वत्स ने बताया कि रामपाल के बेटे की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है। घटना का खुलासा करने के लिए रसूलाबाद थाना प्रभारी व एसओजी प्रभारी की दो टीमें लगाई गई हैं।

Related News

Leave a Reply