Total Visitors : 5 7 9 5 6 6 3

जमीन बेंच किसान ने खाते में जमा किए थे 10 लाख रुपये ...

मामला साइबर सेल को स्थानांतरित

उन्नाव के बांगरमऊ में जमीन बिक्री के बाद बचत खाते में जमा कराए गए किसान के 10 लाख रुपये पेटीएम के जरिये खाते से पार कर दिए गए। खाते से रकम निकलने की जानकारी पर किसान ने बैंक से जानकारी ली। उसेे नोएडा से रुपये निकाले जाने की बात बताई गई।
पीड़ित किसान ने एसपी को शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग की है। ग्राम जगटापुर निवासी अनिल कुमार की जमीन आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे निर्माण के लिए अधिग्रहीत की गई थी। अनिल के अनुसार मुआवजे के तौर पर उसे 18 लाख रुपये मिले थे। 10 लाख रुपये उसने बैंक ऑफ बड़ौदा शाखा में अपने बचत खाते में जमा कर दिए थे।

कुछ दिन बाद वह सूरत चला गया। वहां  एक ट्रांसपोर्ट में नौकरी करने लगा। दो दिन पूर्व उसके भतीजे की बीमारी से मौत हो गई थी। जानकारी पर अंत्येष्टि में शामिल होने के लिए घर आया। सोमवार को वह रुपये निकालने के लिए शाखा  बैंक ऑफ बड़ौदा पहुंचा।

उसे पता चला कि छह मार्च 2019 से अब तक कई चक्रों में उसके खाते से 10 लाख रुपये निकाल लिए गए है। शाखा प्रबंधक से मिलकर उसने अपना खाता चेक कराया। पता चला कि पेटीएम के जरिये नोएडा से रुपये निकाले हैं। कोतवाल अरविंद सिंह ने जांच शुरू की है। उनका कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर मामला साइबर सेल को स्थानांतरित किया जाएगा। 

Related News

Leave a Reply