Total Visitors : 5 7 6 5 5 3 8

पूर्व पार्षद के बेटे ने थाने में दरोगा को जड़ा तमाचा ...

साथियों संग मिलकर की मारपीट 

कानपुर के बर्रा में बुधवार देर रात पूर्व पार्षद के बेटे ने दरोगा को थाने में भीतर तमाचा जड़ दिया। बीच बचाव करने पहुंचे चौकी इंचार्ज से धक्का मुक्की कर अभद्रता की। मामले में चौकी इंचार्ज ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।यादव मार्केट चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार यादव ने बताया कि बर्रा विश्वबैंक निवासी सुमित कुमार शर्मा, अंकित उपाध्याय, रोहित बाजपेई सहित सात-आठ लोेग बुधवार देर रात बर्रा थाने पहुंचे। इन लोगों ने आरोप लगाया कि इलाके के पूर्व पार्षद रानू बाजपेई के बेटे ऋषभ, प्रमोद शंखवार, कुलदीप और संदीप ने साथियों संग मिलकर मारपीट की।
इसी बीच ऋषभ भी साथियों संग थाने पहुंच गया। आरोप है कि गालीगलौज कर ऋषभ धरने पर बैठकर नारेबाजी करने लगा। इसका विरोध करने पर उसने दरोगा संदीप को तमाचा जड़ दिया। बीच बचाव करने पर चौकी इंचार्ज प्रमोद कुमार को धक्का दे दिया।

इस पर पुलिस कर्मियों ने ऋषभ को पकड़कर लॉकअप में डाल दिया।  सीओ गोविंदनगर मनोज कुमार गुप्ता ने बताया कि चौकी इंचार्ज की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मारपीट और सरकारी कार्य में बाधा डालने की धारा में एफआईआर की गई है। गुरुवार को कोर्ट में पेश करने के बाद उसको जेल भेज दिया गया।

ऋषभ ने डिप्टी सीएम समेत बीजेपी के कई वरिष्ठ नेताओं से संबंध की बात कहर पूरे थाने को सस्पेंड करानेे की धमकी भी दी। बोला, पुलिस मेरा कुछ नहीं कर पाएगी। मैंने एक दरोगा से पैर पकड़वाकर माफी मंगवाई थी। इधर पूर्व पार्षद रानू का कहना है कि वह घटना की मजिस्ट्रेटी जांच करवाने की मांग करेंगी। 

Related News

Leave a Reply