Total Visitors : 5 8 0 4 6 7 1

झींझक में सड़क पर घूमते मवेशी राहगीरों के लिए बन रहे मुसीबत ...

लोग मवेशियों के हमले से चुटहिल

झींझक (कानपुर देहात)। नगर पालिका के मंगलपुर-झींझक मुख्य मार्ग पर घूम रहे छुट्टा मवेशी राहगीरों के लिए परेशानी का सबब बन रहे हैं। छुट्टा मवेशियों की वजह से लोगों का आवागमन में ही दिक्कत नहीं होती है। हादसे का डर भी लोगों को सताता रहता है। अफसरों से शिकायत के बाद भी छुट्टा मवेशियों को गोशाला भेजने की कार्रवाई नहीं की जा रही है।
झींझक कस्बा के मुख्य मार्ग पर घूमने वाले छुट्टा मवेशी राहगीरों दुपहिया व पैदल चलने वालों के लिए किसी आफत से कम नहीं हैं। वहीं सबसे बड़ी समस्या बच्चों व बुजुर्गों को होती है, जो इन छुट्टा मवेशियों के हमले का आए दिन शिकार होते हैं। अब तक कई लोग मवेशियों के हमले से चुटहिल हो चुके हैं। छुट्टा मवेशी कई बार रेलवे ट्रैक पर भी चले जाते हैं। इससे हादसे की आशंका रहती है। कस्बा के जितेंद्र, मानचंद्र, सौरभ, रत्नेश ने बताया कि छुट्टा मवेशी मुख्य मार्ग पर घूमते रहते हैं।
इस मार्ग से निकलने वालों को मवेशी दौड़ा लेते हैं। इससे कई लोग घायल भी हो चुके हैं। इस बारे में नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी रामअचल कुरील ने बताया कि नगर के छुट्टा मवेशियों को गोशाला में रखने के निर्देश दिए गए हैं। गांवों से छोड़े जाने वाले मवेशी नगर पालिका परिसर में भी घुस आते हैं। कर्मियों से कहकर उन्हें भी गोशाला में रखवाया जाएगा।

Related News

Leave a Reply