Total Visitors : 5 8 1 0 8 0 6

वर्तमान समय में विजय मीणा एडीजी विजलेंस थे ...

1996 बैच के आईपीएस विजय सिंह मीणा 

कानपुर-:1996 बैच के आईपीएस विजय सिंह मीणा को इसी साल नए साल प्रमोशन का तोहफा मिला था। उन्हें आईजी पद से एडीजी पद पर प्रोन्नत किया गया है। वर्तमान समय में विजय मीणा एडीजी विजलेंस थे।

उत्तर प्रदेश के कानपुर पुलिस कमिश्नरेट को अपना नया पुलिस कमिश्नर मिलने जा रहा है। मिल रही जानकारी के मुताबिक, 1996 बैच के आईपीएस अधिकारी विजय सिंह मीणा को निर्वाचन आयोग ने पुलिस कमिश्नर नियुक्त किया है। कानपुर के पुलिस कमिश्नर रहे असीम अरुण ने विधानसभा चुनाव को लेकर वीआरएस ले लिया था। इस तरह विजय कुमार मीणा कानपुर पुलिस कमिश्नरेट के दूसरे पुलिस अफसर होंगे।

इसी साल प्रमोशन का मिला था तोहफा

1996 बैच के आईपीएस विजय सिंह मीणा को इसी साल नए साल प्रमोशन का तोहफा मिला था। उन्हें आईजी पद से एडीजी पद पर प्रोन्नत किया गया है। वर्तमान समय में विजय मीणा एडीजी विजिलेंस के पद पर तैनात थे। राजस्थान के जयपुर के रहने वाले विजय सिंह मीणा को 31 मई 2018 को आईजी रेंज वाराणसी के पद पर तैनाती दी गई थी। उन्होंने बीटेक की पढ़ाई की है।

असीम अरुण ने लिया वीआरएस

कानपुर में पुलिस कमिश्नर के पद पर तैनात रहे आईपीएस अधिकारी असीम अरुण ने बीते दिनों नौकरी से इस्तीफा देकर राजनीति में आने का ऐलान किया था। असीम अरुण ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह 15 जनवरी को आधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो जाएंगे। हाल ही में असीम अरुण ने सोशल मीडिया पर ही लोगों को जानकारी दी थी कि उनके वीआरएस को सरकार ने स्वीकार कर लिया है। बीजेपी के टिकट पर उनके विधानसभा चुनाव लड़ने की भी खबरें आ रही है।

Related News

Leave a Reply