Total Visitors : 5 8 1 2 8 0 2

डॉक्टर शव का पोस्टमार्टम किए बगैर चले गए ...

दो दिन से पोस्टमार्टम नहीं...

कानपुर। होमगार्ड को टक्कर मारने वाली कार के मालिक को बचाने के लिए कल्याणपुर पुलिस मंगलवार को दिनभर पंचनामे में खेल करती रही। इसकी वजह से मौत के दूसरे दिन भी शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया। घरवालों का कहना है कि अंतिम संस्कार की तैयारी पूरी हो चुकी। पुलिस की लापरवाही से पोस्टमार्टम हाउस में रखा शव सड़ने लगा है।
कानपुर देहात के मूसानगर थाने में तैनात घाटमपुर के हथेई गांव निवासी होमगार्ड राजेंद्र कुमार (55) को 27 जनवरी को ड्यूटी पर जाते समय कार ने टक्कर मार दी थी। कल्याणपुर स्थित एक निजी अस्पताल में सोमवार को उनकी मौत हो गई। कल्याणपुर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस भेजा। पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों ने पंचनामा देखा तो शरीर पर आई चोटें दर्ज ही नहीं थी। डॉक्टरों ने पंचनामा लौटाकर दोबारा भेजने के लिए कहा। दूसरी बार भी पुलिस ने चोटों का सही जिक्र नहीं किया।
इस खेल में शाम हो गई और डॉक्टर शव का पोस्टमार्टम किए बगैर चले गए। परिजनों का आरोप है कि टक्कर मारने वाली गाड़ी के मालिक से साठगांठ करके कल्याणपुर पुलिस पंचनामे में खेल करके उसे बचाने में जुटी है। पुलिस के खेल की वजह से दो दिन से शव पोस्टमार्टम हाउस में पड़ा हुआ है।

Related News

Leave a Reply