Total Visitors : 5 7 6 4 5 3 2

खेत में मिला अधेड़ का शव, गला घोंटकर हत्या की आशंका ...

खेत में मिला अधेड़ का शव, गला घोंटकर हत्या की आशंका

चकलवंशी। अज्ञात शवों के मिलने का सिलसिला थमता नजर नहीं आ रहा है। तीन दिन पहले मिले वृद्ध के शव की पुलिस अभी पहचान भी न करा पाई थी कि थाना क्षेत्र के पटियारा गांव में ज्वार के खेत में गुरुवार को अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पैंट कमर से नीचे होने और नाक-कान से खून बहता देख गला घोटकर हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस को घटनास्थल पर शराब पीने के भी प्रमाण मिले है। पहचान न होने से पुलिस ने शव पोस्टमार्टम हाउस में रखवाया है।
थाना क्षेत्र के पटियारा निवासी दीपक तिवारी पुत्र सुशील तिवारी का अकबरपुर दबौली शारदा नहर उन्नाव ब्रांच के पास खेत है। गुरुवार सुबह 9 बजे करीब वह जानवरों के लिए चारा लेने खेत गया था। खेत में उसने करीब 48 वर्षीय अधेड़ का शव पड़ा देखा। शव देख वह शोर मचाता हुआ गांव पहुंचा और ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी। कुछ देर में सैकड़ों की भीड़ खेत में जमा हो गई। सूचना पर माखी एसओ राजबहादुर भी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से उन्होंने शव की पहचान की कोशिश की। पहचान न होने पर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 
ग्रामीणों ने बताया कि युवक की पैंट कमर से नीचे उतरी थी। उसके नाक और कान से खून बह रहा था। थाना प्रभारी राजबहादुर ने बताया कि अधेड़ सफेद रंग की धारदार शट, फिरोजी रंग की पैंट, नेकर पहने हुए है। शव के पास काले रंग की चप्पल, एक खैनी तंबाकू और कुछ नमकीन व डिस्पोजल गिलास पड़े मिले। तलाशी में जेब से 520 रुपये भी मिले हैं। उन्होंने अधेड़ द्वारा शराब पीने की आशंका जता, पोस्टमार्टम के आधार पर कार्रवाई की बात कही है। बताया कि शव की पहचान की कोशिश की जा रही है। सोमवार को भी थाना क्षेत्र के पारा गांव में एक वृद्ध का शव मिला था, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो सकी है।

Related News

Leave a Reply