Total Visitors : 5 7 9 5 3 1 3

दो कारें टकराने पर पहुंची पुलिस की गिरफ्त में आए चार युवक  ...

 मिले तमंचे व कारतूस 

कानपुर देहात में बारा टोल प्लाजा के पास दो कारें टकराने पर पहुंची पुलिस की गिरफ्त में चार ऐसे युवक आ गए, जो होंडा सिटी जैसी लग्जरी कार से बकरियां चुराते थे। चोरी की वारदातों में इस्तेमाल की जा रही होंडा सिटी भी आरोपियों ने दिल्ली से चुराई थी।

इनके कब्जे से कार, दो तमंचे, चार कारतूस जब्त करने के बाद पुलिस ने सभी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया। एएसपी अनूप कुमार ने बताया कि बुधवार शाम बारा टोल प्लाजा के पास दो कारें टकरा गई थीं। हादसे की सूचना पर बारा चौकी प्रभारी गजेंद्र पाल सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और क्षतिग्रस्त कारों को कब्जे में लिया। इस बीच कार पर सवार लोगों ने आपस में समझौता कर लिया। पूछताछ में होंडा सिटी कार पर सवार युवकों से शक के आधार पर पूछताछ की गई। छानबीन में गाड़ी के चेसिस और इंजन नंबर का मिलान रजिस्ट्रेशन पेपर से नहीं हुआ।

सख्ती से पूछताछ में चारों ने कार दिल्ली से चोरी करने और फर्जी नंबर प्लेट लगाने की बात स्वीकार की। बकरी चोरी व अन्य सामान की चोरी के मामले भी कबूल किए। तलाशी में दो तमंचे, चार कारतूस भी बरामद हुए। एएसपी के मुताबिक गिरफ्त में आए लोगों में औरैया के तिलक नगर में रहने वाला मोनू, नारायनपुर का रमा कांत, अचानकपुर दिबियापुर का बॉबी उर्फ सलूरज और तिल्ली दरवाजा औरैया का नरेंद्र कुमार है।

इन पर सिकंदरा, अकबरपुर व शाहजहांपुर जिले के पुवायां थाने में चोरी, धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। कानपुर देहात, औरैया, इटावा, लखनऊ, उन्नाव और आसपास के जिलों में वारदातों को अंजाम देते थे।

 

Related News

Leave a Reply