Total Visitors : 5 8 1 2 6 6 1

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने ट्यूशन टीचर को किया गिरफ्तार ...

 ट्यूशन से लौटकर करने लगा गंदी हरकत

कानपुर:- बच्चों को सही रास्ते पर ले जाने वाला टीचर ही जब भटका दे तो भगवान ही मालिक है। ऐसा ही एक वाक्या कानपुर के बर्रा में सामने आया है। ट्यूशन से घर लौटे दस साल के बेटे की गंदी हरकते देखकर माता-पिता के होश ही उड़ गए। बेटे से पूछताछ में जब असलियत सामने आई तो गुरु-छात्र के रिश्ते शर्मसार हो गए। अभिभावक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर को गिरफ्तार करके उस पर मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल, बर्रा थाना क्षेत्र के बर्रा-3 में एक 10 वर्षीय छात्र अपने परिवार के साथ रहता है। वह पास में ही रहने वाले एक टीचर से ट्यूशन पढ़ने रोज शाम पांच बजे जाता था। सोमवार की भी बच्चा शाम के वक्त ट्यूशन गया। फिर ट्यूशन पढ़कर घर लौटे बच्चे ने गंदी हरकते शुरू कर दीं। उसकी हरकते देखकर पहले तो घर वालों ने इसे उसका मजाक समझा। लेकिन जब बच्चा बार-बार वही हरकतें दोहराता रहा तो उन्हें खराब लगा और शक हुआ। इस पर बच्चे को टोका और ऐसी हरकत नहीं करने को कहा। उस समय बच्चा तो मान गया लेकिन अभिभावकों का माथा ठनका और उससे पूछा कि यह सब उसने कहां से सीखा। फिर  बच्चे ने जो बात माता-पिता को बताई उसे सुनकर उनके होश उड़ गए।

शिक्षक पर अश्लील वीडियो दिखाने का आरोप

जानकारी के मुताबिक, दस साल के मासूम बच्चे ने जब घर वालों को पूरी घटना की जानकारी दी उनके हैरानी हुई। बच्चे ने बताया कि ट्यूशन टीचर ने उसे अश्लील वीडियो दिखाया है। इस पर उनका पारा चढ़ गया और वो सीधे थाने पहुंच गए। घर वालों ने ट्यूशन टीचर की शिकायत पुलिस से की। बर्रा थाना प्रभारी हरमीत सिंह ने बताया कि परिजनों की तहरीर पर पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित सुनील डावरानी को गिरफ्तार किया गया है। शिक्षक के मोबाइल में कई अश्लील वीडियो भी मिले हैं।

Related News

Leave a Reply