Total Visitors : 5 8 1 4 5 2 9

प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा चूक पर भाजपा विधायक की धमकी ...

ट्वीट कर लिखी ये बात

कानपुर:- विधायक के ट्वीट पर पंजाब कांग्रेस से जुड़े कई लोगों ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया भी दी है। इस बीच मोदी की सुरक्षा में चूक मानते हुए भाजपाइयों ने दूसरे दिन भी जमकर विरोध प्रदर्शन किया। पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा को लेकर के उठे सवाल के संबंध में भाजपा के स्थानीय नेताओं व जनप्रतिनिधियों की तरफ से लगातार पंजाब की कांग्रेस सरकार का विरोध किया जा रहा है।

इसी कड़ी में बिठूर विधानसभा क्षेत्र से पार्टी के विधायक अभिजीत सिंह सांगा की तरफ से कई ट्वीट किए गए। जिसमें उन्होंने धमकाने वाले अंदाज में ट्वीट किया है कि "इंदिरा गांधी समझने की भूल न करना नरेंद्र दामोदरदास मोदी नाम है लिखने को कागज और पढ़ने को इतिहास नहीं मिलेगा"।

बताया जा रहा है कि जब उनके इस अंदाज में किए गए ट्वीट को लेकर प्रतिक्रिया होने लगी तो उन्होंने उस ट्वीट को डिलीट कर एक दूसरा ट्वीट किया। जिसमें उन्होंने सिक्ख समुदाय का पक्ष लेते हुए लिखा कि मेरा एक एक शब्द सिक्खों की हत्यारी उस कांग्रेस के खिलाफ है, जिसने कुर्सी के लिए अपने परिवार को भी न बख्शा और कल वही साजिश प्रधानमंत्री मोदी के साथ हुई।

विधायक के ट्वीट पर पंजाब कांग्रेस से जुड़े कई लोगों ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया भी दी है। इस बीच मोदी की सुरक्षा में चूक मानते हुए भाजपाइयों ने दूसरे दिन भी जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

Related News

Leave a Reply