Total Visitors : 5 8 1 4 4 8 5

लाख समझाने पर भी पत्नी ने नहीं छोड़ी शराब पीने की आदत ...

पति ने क्षुब्द हो कर लगाई फांसी

कानपुर में पत्नी के शराब पीने की आदत से तंग आकर काकादेव निवासी युवक ने शनिवार सुबह कमरे में फांसी लगा ली। परिजनों का आरोप है कि एक दिन पहले ससुराल वालों ने उसकी पिटाई की थी। इसकी वजह से भी वह आहत था। परिजनों की तहरीर पर काकादेव पुलिस जांच शुरू की है। काकादेव निवासी राहुल (30) ने पड़ोस में रहने वाली शालू से 2008 में प्रेम विवाह किया था। रामआसरे ने बताया कि शादी से पहले बेटे राहुल को शालू के शराब पीने की जानकारी नहीं थी।

दोनों में विवाद शुरू हो गया। राहुल ने शालू के घरवालों से शिकायत करने के साथ ही उसकी शराब पीने की आदत छुड़वाने का प्रयास किया। इस पर ससुराल वाले राहुल पर ही आरोप लगाने लगे। दस जनवरी को दोनों के बीच पूरी रात झगड़ा हुआ।

सुबह शालू मायके चली गई। शुक्रवार को राहुल ससुराल पत्नी को लेने पहुंचा। विवाद होने पर ससुरालीजनों ने राहुल पीटा। रामआसरे ने बताया कि घर लौटने के बाद आहत राहुल कमरे में चला गया। सुबह कमरे से नहीं निकलने पर खिड़की से झांककर देखा तो वह साड़ी के फंदे से पंखे के सहारे लटका मिला। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। इंस्पेक्टर काकादेव का कहना है कि घरवालों के आरोप की जांच की जा रही है। 

Related News

Leave a Reply