Total Visitors : 5 7 6 3 8 6 6

ट्रेन पर सिपाहियों को चकमा दे फ़रार अपराधी,रात में दबोचा गया ...

 ट्रेन में सोते सिपाहियों से हथकड़ी छुड़ा फरार बंदी हुआ गिरफ्तार


कानपुर जेल से देवरिया पेशी के लिए जा रहा बंदी शनिवार तड़के गोंडा कचहरी रेलवे स्टेशन से फरार हो गया। सुरक्षा में तैनात गारद के तीनों सिपाही ट्रेन में सोते रह गए। नींद खुलने पर बंदी के भागने की जानकारी हुई। मामले में सिपाही की तहरीर पर कोतवाली जीआरपी में बंदी समेत तीनों सिपाहियों पर एफआईआर दर्ज हुई।

एसपी जीआरपी ने बंदी पर 25 हजार का इनाम घोषित किया। इधर घटना की जानकारी के बाद एसएसपी अनंत देव ने सीओ क्राइम आरके चतुर्वेदी को जांच के लिए गोंडा भेजा। उनकी जांच रिपोर्ट के बाद शाम को तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया। इस बीच बंदी को रात में देवरिया में गिरफ्तार कर लिया गया। 

देवरिया जिले के सलेमपुर थाना क्षेत्र के रामपुर बुजुर्ग गांव का रहने वाला अनूप कुमार सिंह उर्फ बबलू सिंह देवरिया व गोरखपुर जनपद में लूट समेत एक दर्जन मुकदमे में आरोपी है। एक मामले में अनूप फतेहपुर जेल में बंद था, बाद में उसे कानपुर जेल में ट्रांसफर कर दिया गया। शनिवार को देवरिया न्यायालय में उसकी पेशी थी।

इसलिए शुक्रवार रात कानपुर के पुलिस लाइन के सिपाही परमात्मा शरण, रुद्र प्रताप सिंह व प्रणव कुमार अनूप को कानपुर जेल से लेने के बाद आम्रपाली एक्सप्रेस ट्रेन से देवरिया लेकर जा रहे थे। ट्रेन शनिवार की भोर तकरीबन साढ़े चार बजे गोंडा कचहरी रेलवे स्टेशन पहुंची थी।

अनूप की अभिरक्षा में लगे तीनों सिपाही सो गए तो वह हथकड़ी छुड़ाकर फरार हो गया। जब ट्रेन गोंडा रेलवे स्टेशन पहुंची तो सिपाहियों की नींद टूटी। तो देखा कि अनूप नहीं है। सिपाही परमात्मा शरण ने कोतवाली जीआरपी में बंदी अनूप के फरार होने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

Related News

Leave a Reply