Total Visitors : 5 8 1 1 5 5 1

सीरियल देखकर प्रेमिका के लिए रची खुद के अपहरण की साजिश ...

पुलिस ने किया बरामद

कानपुर:- उत्तर प्रदेश की ओद्योगिक राजधानी कानपुर में अपहरण और हत्या जैसी वारदातों को लेकर सुर्खियों में है। उधर, रविवार शाम को शहर में एक और युवक का अपहरण हो गया। कानपुर में नए डीआईजी के चार्ज संभालते ही अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस अफसरों के हाथपांव फूल गए। हालांकि पुलिस ने तीन घंटे में ही युवक को बरामद कर मामले का खुलासा कर दिया।

युवक ने जहरीला पदार्थ खाने के बाद खुद के अपहरण की साजिश रची थी। गम्भीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस के मुताबिक बीमार प्रेमिका के दवा नहीं खाने पर युवक ने यह कदम उठाया और परिजनों को अपने अपहरण की फर्जी सूचना देकर सनसनी फैला दी। कानपुर के महाराजपुर के रूमा इलाके में रहने वले अजय कुमार कुशवाहा यूपीएसआईडीसी में रहते हैं। उनका 20 वर्षीय बेटा अनूप कुमार उर्फ नवीन कुशवाहा रूमा की एक होजरी फैक्ट्री में काम करता है।

बेटे ने खुद फोन करके अपहरण की जानकारी दी। इसके बाद फोन काट दिया गया। अजय ने फौरन इसकी सूचना महाराजपुर एसओ को दी। एसओ ने डीआईजी समेत सभी अफसरों को इसकी सूचना दी। संजीत कांड में फजीहत करा चुकी पुलिस इस बार कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती थी, पुलिस ने कड़ी मशक्कत और सर्विलांस की मदद से युवक को अचेत हालत में जंगल से बरामद कर लिया। मुंह से झाग निकलता देख और हालत गंभीर होने पर पुलिस अफसरों ने उसे हैलट में भर्ती कराया है।

अनूप ने पुलिस को बताया कि उसका एक लड़की से प्रेम सम्बंध चल रहा है। जिसकी तबीयत कई दिनों से खराब चल रही है। लड़की पिछले कई दिनों से दवा नहीं खा रही है। जिसको लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और युवक ने डाई पीकर रूमा के जंगलों में चला गया। जहां से उसने परिजनों को अपहरण की झूठी सूचना दी। सीओ सदर हरिकेश यादव ने बताया कि क्राइम पेट्रोल देख कर युवक को ऐसा करने का विचार आया। पुलिस की टीम जांच पड़ताल कर रही है।

Related News

Leave a Reply