Total Visitors : 5 8 1 2 4 9 6

थाने से कुछ दूरी पर होटल में चल रहा था देह व्यापार ...

तीन कॉलगर्ल समेत सात गिरफ्तार

एडीसीपी आकाश पटेल ने बताया कि होटल के लाइसेंस संबंधित जानकारी हासिल की जा रही है। इसके साथ ही इसे सीज करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है। पुलिस ने मौके से  भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।

कानपुर के फीलखाना थाना क्षेत्र के मॉल रोड स्थित होटल रॉयल गैलेक्सी में बुधवार को पुलिस को छापे के दौरान सेक्स रैकेट संचालित मिला। पुलिस ने मौके से तीन कॉलगर्ल समेत सात लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में होटल मालिक, दो दलाल (एक महिला), एक ग्राहक शामिल हैं।

एडीसीपी पूर्वी आकाश पटेल ने बताया कि पिछले कई दिनों से होटल रॉयल गैलेक्सी में सेक्स रैकेट चलने की सूचना मिल रही थी। इसपर उन्होंने फीलखाना पुलिस फोर्स के साथ बुधवार दोपहर होटल में छापा मारा। मौके से तीन कॉलगर्ल, दो सौदा कराने वाले दलाल और दो ग्राहक मिले।
आरोपियों की पहचान होटल मालिक अश्विनी गुप्ता उर्फ अंशु, दलाल शुक्लागंज निवासी दयाशंकर तिवारी, दलाल किदवईनगर निवासी पूजा दुबे, होटल कर्मचारी रामकिशन गौतम व ग्राहक जितेंद्र कुमार के रूप में हुई है। पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है।
साथ ही नौ मोबाइल फोन और 2400 रुपये बरामद किए। एडीसीपी आकाश पटेल ने बताया कि होटल के लाइसेंस संबंधित जानकारी हासिल की जा रही है। इसके साथ ही इसे सीज करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी गई है।

Related News

Leave a Reply