Total Visitors : 5 7 6 3 3 4 8

रनियां में बनकर तैयार हो गया लक्ष्य पार्क, हुआ लोकार्पण ...

पार्क को और विकसित किया जाएगा ■ डीएम

रनियां (कानपुर देहात)। औद्योगिक क्षेत्र रनियां के साइड नंबर दो में स्थित लक्ष्य पार्क का सांसद देवेंद्र सिंह भोले, एमएलसी अरुण पाठक और डीएम राकेश कुमार सिंह गुरुवार को लोकार्पण किया। पौध रोपण के बाद जनप्रतिनिधियों व डीएम ने कहा कि पार्क स्थानीय लोगों की सुविधा के लिए बनवाया गया है। युवा स्वस्थ्य रहने के लिए पार्क में व्यायाम कर सकते हैं। अब पार्क को साफ सुथरा रखने का दायित्व स्थानीय लोगों का है।
युवाओं के खेलकूद व बुजुर्गों को टहलने के लिए 18 लाख रुपये की लागत से लक्ष्य पार्क बनवाया गया है। पार्क के लोकार्पण के बाद सांसद, एमएलसी और डीएम परिसर में अशोक के पौधे रोपित किए। कार्यक्रम के दौरान समाजसेवी नितिन कुशवाहा ने जनप्रतिनिधियों व डीएम का शॉल पहनकर स्वागत किया।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए डीएम ने कहा कि पार्क को और विकसित किया जाएगा। परिसर के बीचो-बीच हाई मॉस्क लाइटें लगवाई जाएंगी। ताकि रात के समय पार्क में आने वालों को किसी तरह की समस्या न हो। एमएलसी अरुण पाठक ने कहा कि मैने वादा पूरा कर दिया है। अब युवाओं पर इस पार्क को सुंदर व साफ सुथरा की जिम्मेदारी है।
इस मौके पर एसडीएम सदर आनंद कुमार सिंह, रवि शुक्ला, आईआईए के चेयरमैन आलोक जैन, विष्णु कुमार गुप्ता, उमा शंकर गुप्ता, बालजी शुक्ला, राजीव माहेश्वरी, रोहित बृजपुरिया, अनुराग चतुर्वेदी, शिरोमणि सिंह, शिवशरण गुप्ता, बउवन शुक्ला, संगीत शर्मा, सूरज शर्मा, शैलेंद्र त्रिपाठी, अतुल त्रिपाठी समेत कई लोग मौजूद रहे।

Related News

Leave a Reply