Total Visitors : 5 8 0 7 7 8 8

कांग्रेस शहीदों का अपमान करने वाली पार्टी भाजपा सांसद साक्षी ...

कांग्रेस शहीदों का अपमान करने वाली पार्टी भाजपा सांसद साक्षी  महाराज

एक बार फिर से उन्नाव के सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी के बोल बिगड़ गए। उन्होंने कहा कि जल्द ही देश में चार बीबियां और 40 बच्चे वाली व्यवस्था समाप्त हो जाएगी। इसके संकेत देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लाल किले की प्राचीर से दिए गए अपने भाषण में दे दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेसियों को देश वीर शहीदों को अपमानित करने वाला बताया। वह दिबियापुर में वीरांगना अवंतीबाई की जयंती पर सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। 

औरैया के दिबियापुर मेॆ सांसद साक्षी महाराज ने कहा कि वीर, शहीद और संत की कोई जाति नहीं होती। रामगढ़ की रानी वीरांगना अवंतीबाई को हम लोग कभी नहीं भूल सकेंगे। वीरांगना अवंतीबाई एवं देश पर मर मिटने वाले शहीद एक पल भी पापी पेट के लिए नहीं जिए थे।
इनका बलिदान राष्ट्र के लिए हुआ था। कहा कि शहीदों का आज तक अपमान होता रहा। कांग्रेसियों ने शहीदों का अपमान किया। बोले कि आपको आश्चर्य होगा कांग्रेसियों ने सुभाष चंद्र बोस और सरदार भगत सिंह को आतंकी घोषित किया था।
गांधी जी और पंडित जवाहर लाल नेहरू वकील थे पर सुभाष चंद्र बोस और सरदार भगत सिंह को बचाने में किसी ने भी वकालतनामा पर हस्ताक्षर नहीं किए। आज भी कांग्रेसी इसी तर्ज पर काम कर रहे हैं। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 एवं 35 ए हटाने के लिए जब देश के सांसद एकजुट थे तब कांग्रेस और सपा आतंकियों, अलगाववादियों एवं पाकिस्तानियों का पक्ष रखने में लगी थीं।कहा कि उन्होंने शुरुआत से ही जम्मू कश्मीर में  अनुच्छेद 370 हटाने, अयोध्या में राममंदिर और जनसंख्या नियंत्रण का मुद्दा उठाया है। जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हट गया है, जनसंख्या का मुद्दा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालकिले की प्राचीर से उठा दिया है। अब मान लो कि देश में जनसंख्या नियंत्रण पर कारगर कदम उठने वाले हैं। अब देश में 4 बीबी और 40 बच्चे वाली व्यवस्था जल्द ही समाप्त होने वाली है।

Related News

Leave a Reply