Total Visitors : 5 8 0 8 9 8 7

बाइक से सड़क पर गिरे मां-बेटे को ट्रक ने रौंदा, मौत ...

मौके पर मौत

झींझक/संदलपुर (कानपुर देहात)। मंगलपुर के जैतापुर गांव के पास मंगलवार को सड़क पर कुत्ता मरा पड़ा देख युवक ने बाइक का ब्रेक लगा दिया। इससे पीछे बैठे उसकी पत्नी व मासूम बेटा उछल कर सड़क पर गिर गए। दोनों को पीछा से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। इससे मां-बेटे की मौके पर मौत हो गई। हादसे के बाद भाग रहे ट्रक व चालक को पुलिस ने झींझक कस्बा के पास पकड़ लिया।
औरैया के पुख्ता सराय दिबियापुर निवासी प्राइवेट फैक्टरी कर्मी राजीव कुमार उर्फ बबलू पत्नी प्रीति (28) और दो साल बेटे अभिनंदन के साथ बाइक से शाहपुर खितारी मंगलपुर अपनी ससुराल गया था। मंगलवार की सुबह वह परिवार के साथ बाइक से ही प्रीति के ननिहाल ऊमरपुर सिकंदरा गया था। शाम को वहां से वापस ससुराल लौट रहा था। उसी दौरान सिकंदरा-झींझक मार्ग पर जैतापुर गांव के पास सड़क पर कुत्ता मरा पड़ा देख राजीव ने बाइक का ब्रेक दबा दिया। इससे प्रीति गोद में बैठे बेटे अभिनंदन को लेकर बाइक से सड़क पर गिर गई। इसी दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक दोनों को कुचल दिया। राजीव के शोर मचाने पर चालक ट्रक लेकर मौके से भाग निकला।
हादसे के बाद राहगीरों व आसपास के लोगों की वहां भीड़ लग गई, जिससे जाम की स्थिति बन गई। इसी बीच मंगलपुर थाना प्रभारी शिव कुमार राठौर फोर्स के साथ वहां पहुंचे और भीड़ को सड़क से हटाकर मां-बेटे को शव को पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। साथ ही ट्रैफिक व्यवस्था सुचारु कराई। थाना प्रभारी ने बताया कि मां-बेटे की जान लेने वाले ट्रक व चालक को पकड़ लिया गया है। मृतकों के परिजनों की तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply