Total Visitors : 5 8 0 7 9 0 4

एचआईवी रोगी के बेड पर दूसरे रोगी को लिटाने में मारपीट....... ...

 तीमारदारों और जूनियर डॉक्टरों में मारपीट

एचआईवी संक्रमित और बेहोश रोगी के बेड पर दूसरे रोगी को लिटाए जाने को लेकर हैलट के मेडिसिन वार्ड में तीमारदारों और जूनियर डॉक्टरों में मारपीट हो गई। वार्ड में बहुत देर तक हंगामा होता रहा। बाद में सीनियर डॉक्टरों के पहुंचने पर किसी तरह मामला शांत हुआ।घटना की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। परिजन मरीज को बेहोशी की हालत में कहीं और लेकर चले गए। हैलट में रोगियों की संख्या बढ़ने पर इमरजेंसी और वार्डों में दो रोगियों को एक बेड पर लिटाकर इलाज किया जा रहा है।

मेडिसिन के वार्ड 16 के बेड पर मस्तिष्क में खून का थक्का जम जाने की 34 वर्षीय रोगी 14 दिन से बेहोशी की हालत में भर्ती थी। वह एचआईवी संक्रमित भी है। गुरुवार को सभी बेड फुल हो जाने के कारण एक दूसरी महिला रोगी को उस बेड पर भर्ती किया जाने लगा।इस पर रोगी के बेटे और पति ने विरोध किया। इसी चक्कर में जूनियर डॉक्टर से धक्कामुक्की हो गई। इसके बाद और जूनियर डॉक्टर आ गए तो मारपीट के बाद हंगामा हो गया। घटना की जानकारी मिलने पर विभागाध्यक्ष डॉ. रिचा गिरि, कंसल्टेंट डॉ. जेएस कुशवाहा, डॉ. ब्रजेश कुमार आदि पहुंच गए।

रोगी के तीमारदार बाहर से लोगों को बुलवाने की धमकी देने लगे। सूचना पर हैलट चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई। विभागाध्यक्ष डॉ. रिचा गिरि ने बताया कि समझाने के बाद भी परिजन रोगी को ले जाने के लिए अड़े रहे। उन लोगों ने लिखकर भी नही दिया और रोगी को लेकर चले गए।

 

Related News

Leave a Reply