Total Visitors : 5 8 1 1 7 7 5

जान जोख़िम में डाल दिन रात दे रहे है पुलिस कर्मी अपनी सेवायें ...

रोटरी क्लब वेस्ट एवं पूजा मेडिकल स्टोर .....

कानपुर- रोटरी क्लब ऑफ कानपुर वेस्ट एवं श्री सुरेंद्र नाथ तिवारी (प्रो० पूजा मेडिकल स्टोर) द्वारा रिज़र्व पुलिस लाइन में  जिलाधिकारी एवं पुलिस उपमहानिरीक्षक की पहल पर कानपुर शहर की पुलिस बल को सुरक्षा हेतु आवश्यक संसाधन  सेनेटाइजर, ग्लव्स, हुड कैप पर्याप्त मात्रा में सहयोग स्वरूप प्रदान किये गए।
कार्यक्रम में श्री सुरेन्द्र नाथ तिवारी जी ने बताया कि covid-19 के विरुद्ध संघर्ष के दौरान यह देख जा रहा है कि कानपुर शहर का पुलिस बल सीमित संसाधनों के बावजूद अपनी जान जोखिम में डालकर पूरे जोश और जज्बे के साथ शहर की सड़को पर ईमानदारी व कड़ी मेहनत के साथ अपने दायित्व का निर्वाहन कर रही है ऐसे पुलिस बल को सभी शहर वासियों की तरफ से सलूट करते हुए सभी प्रकार के सहयोग के लिए वह सदैव तत्पर है। 
फिर क्लब अध्यक्ष रो. अनिल अग्रवाल जी ने कहा कि पुलिसकर्मियों की कड़ी मेहनत को देखते हुए हम सभी का दायित्व है कि पुलिस बल को कोरोना वाइरस से बचाने हेतु सुरक्षा सामग्री उपलब्ध कराना अति आवश्यक है और क्लब सचिव रो. यजुवेंद्र सिंह जी ने बताया की पुलिस बल की जीवन रक्षा व उतसाह वर्धन हेतु हमारा रोटरी क्लब ऑफ कानपुर वेस्ट भी हमेशा सहयोग हेतु कटिबद्ध है,
इस अवसर पर जिलाधिकारी व पुलिस उपमहानिरीक्षक ने इस प्रकार के सहयोग भावना से किये गए कार्य की सराहना की व समाज मे ऐसे प्रतिष्ठित जनमानस की समाज के प्रति अपने भाव को सेवा के माध्यम से की गयी सहायता हेतु सराहना की।
कार्यक्रम में क्षेत्राधिकारी कोतवाली, प्रतिसार निरीक्षक,रो. ओ.पी अग्रवाल, रो. डी. सी शुक्ला व रो. संकल्प भल्ला लोग मौजूद रहे|

Related News

Leave a Reply