Total Visitors : 5 7 9 6 8 2 5

सरकारी गवाह के परिजनों ने एसपी से लगाई सुरक्षा की गुहार ...

जल्द गिरफ्तारी का अल्टीमेटम

संदलपुर (कानपुर देहात)। अनामिका हत्याकांड के दस दिन गुजरने के बाद भी पुलिस मुख्य आरोपी शैलेंद्र का सुराग नहीं लगा सकी है। इसको लेकर परिजनों और गवाहों में दहशत है। इधर घटना के सरकारी गवाह निखिल के परिजनों ने शनिवार को एसपी से सुरक्षा की गुहार लगाई है।
मंगलपुर के बहबलपुर गांव में ननिहाल में रहकर पढ़ रही अनामिका की 24 अक्तूबर को कालेज से परीक्षा देकर घर वापस जाते वक्त गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। घटना के दस दिन बीत गए हैं, लेकिन अभी तक पुलिस मुख्य आरोपी शिक्षक शैलेंद्र को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। हालांकि अफसरों का दावा है कि मुख्य हत्यारोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस की चार टीमों नें गुजरात, लखनऊ समेत कई जिलों में डेरा डाल रखा है। दूसरी तरफ सामाजिक संगठनों और राजनैतिक दलों के पदाधिकारियों ने पुलिस को शैलेंद्र की जल्द गिरफ्तारी का अल्टीमेटम दिया है। इधर घटना में सरकारी गवाह बनाए गए अनामिका के साथी छात्र निखिल के परिजनों ने शनिवार को एसपी अनुराग से सुरक्षा की गुहार लगाई है। निखिल का परिवार घटना के बाद से दहशत में है।
24 अक्टूबर को अनामिका की हत्या से नाराज परिजनों और ग्रामीणों ने सिकंदरा-बिल्हौर मार्ग पर रखकर जाम कर दिया था। सभी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे सिकंदरा एसडीएम रामेश चंद्र व सीओ डेरापुर रामकृष्ण मिश्र ने 12 घंटे में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर भीड़ को शांत कराया था, लेकिन मुख्य आरोपी अब तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। इसे लेकर अनामिका के परिजनों व गांव वालों में नाराजगी है।
अनामिका हत्याकांड का मुख्य आरोपी शैलेंद्र लगातार पुलिस को चकमा दे रहा है। पुलिस सूत्रों की माने तो आरोपी लगातार करीबियों से अलग-अलग नंबरों से बात कर रहा है। पुलिस उसके मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर वहां पहुंचती है, लेकिन शैलेंद्र वहां से फरार हो जाता है। शैलेंद्र को दबोचने के लिए बनी पुलिस की चार टीमें अहमदाबाद, लखनऊ, कन्नौज व अन्य जगहों पर दबिश दे रही है। सीओ रामकृष्ण मिश्रा ने बताया कि आरोपी लगातार अपना ठिकाना बदल रहा है। उसके मोबाइल लोकेशन लगातार ट्रेस की जा रही है। जल्द मुख्य हत्यारोपी शैलेंद्र पुलिस की गिरफ्त में होगा।

Related News

Leave a Reply