Total Visitors : 5 8 1 0 5 6 3

मैनहोल में बाइक समेत गिरा सिपाही ...

जिम्मेदार बेखबर

कानपुर के चकेरी क्षेत्र में शनिवार शिवगोदावरी चौकी के पास गश्त कर रहा सिपाही टूटे मैनहोल में बाइक समेत गिर गया। हादसे में सिपाही का हाथ-पैर टूट गए। अस्पताल में उसको भर्ती कराया गया है। ये सड़क भी पूरी जर्जर है। जिम्मेदारों की लापरवाही से आए दिन हादसे हो रहे हैं। 

लाल बंगला में पोखरपुर से मक्का मस्जिद को जाने वाली सड़क पूरी तरह जर्जर है। यहां मैनहोल का ढक्कन भी टूटा है। शिवगोदावरी चौकी में तैनात सिपाही संजीव कुमार शनिवार देर रात चौकी से निकलकर इसी सड़क से गश्त करने जा रहे थे। बाइक से कुछ दूर पहुंचे ही थे कि टूटे मैनहोल में वह बाइक समेत गिर गए।

उन्होंने किसी तरह से अपने साथी पुलिसकर्मियों को फोन कर जानकारी दी। पुलिसकर्मियों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया। उनका एक हाथ और एक पैर टूट गया। घटना के बाद इलाकाई लोगों में भी आक्रोश है। स्थानीय निवासी अशरफ, सुहैल, विनय कुमार और सतीश ने बताया कि जर्जर सड़क और टूटे मैनहोल के बारे में कई बार नगर निगम व जलकल को शिकायत की जा चुकी है।

मगर अधिकारी सिर्फ आश्वासन देकर पल्ला झाड़ लेते हैं। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में लोग जर्जर सड़क की वजह से हादसे का शिकार हो रहे हैं। जिम्मेदार बेखबर हैं। चकेरी इंस्पेक्टर रणजीत राय ने बताया कि बारिश की वजह से बाइक स्लिप हुई है। मैनहोल में गिरने की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा हुआ है तो सिपाही से तहरीर लेकर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

Related News

Leave a Reply