Total Visitors : 5 7 9 6 6 2 9

राष्ट्रपति के रिश्तेदार को परिवार समेत उड़ाने की धमकी ...

पाकिस्तान का है कंट्री कोड 

कानपुर में 30 नवंबर को राष्ट्रपति के आगमन से ठीक दो दिन पहले गुरुवार को उनके रिश्तेदार व नमो सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष को व्हाट्सएप कॉल के जरिए परिवार समेत आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी मिली। व्हाट्सएप कॉल का नंबर पाकिस्तान का है।
कल्याणपुर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ (मोबाइल नंबर पर) एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एटीएस के साथ सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। गूबा गार्डेन निवासी राजीव कुमार नमो सेना के प्रदेश उपाध्यक्ष हैं। वह राष्ट्रपति के भतीजे पंकज के साले हैं।

राजीव के मुताबिक दोपहर 2:01 बजे उनके पास व्हाट्सएप पर एक कॉल आई, कॉल पर एक युवक ने धमकी दी कि तुम नमो सेना के जरिए प्रधानमंत्री व उनकी योजनाओं का गुणगान करते हो। ये सब बंद कर दो। वरना आरडीएक्स से परिवार समेत उड़ा दिया जाएगा।

उसके बाद कॉल कट गई। राजीव ने पुलिस को सूचना दी और फिर कल्याणपुर थाने पहुंचे। सीओ कल्याणपुर अजय कुमार ने बताया कि मोबाइल से धमकी देने की धारा में एफआईआर दर्ज की गई है। सर्विलांस सेल की मदद से मोबाइल नंबर संबंधी जानकारी जुटाई जा रही है।

जिस नंबर से व्हाट्सएप कॉल आई है उसमें कंट्री कोड पाकिस्तान का है। हालांकि सीओ का कहना है कि जांच में पता चलेगा कि कॉल पाकिस्तान से की गई थी कि किसी एप के जरिए जिसमें पाकिस्तान का कंट्री कोड शो कराया गया है। उसी आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

Related News

Leave a Reply