Total Visitors : 5 7 9 7 3 0 4

कब्र से निकल कर सच बोलेगी संगीता की लाश ...

 हत्या की साजिश या स्वाभाविक मौत

किडनी कांड की वादिनी संगीता की मौत के 13 दिन बाद रविवार को उसका शव कब्र से निकाला जाएगा। संगीता के पति द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद एसएसपी ने सीओ गोविंदनगर को जांच सौंपी थी। शनिवार सीओ गोविंदनगर, बाबूपुरवा समेत दो थाना प्रभारियों ने संगीता के पति का बयान दर्ज किया और संगीता के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए प्रार्थना पत्र लिया। सीओ के मुताबिक रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी गई है। किडनी कांड का खुलासा करने वाली संगीता की संदिग्ध हालात में मौत के बाद उसके पति ने सात अक्तूबर को उसका शव नजीराबाद स्थित कब्रिस्तान में दफना दिया था।

एसएसपी अनंतदेव के आदेश के बाद सीओ गोविंदनगर चक्रेश मिश्रा ने सीओ बाबूपुरवा मनोज कुमार, थाना प्रभारी बर्रा सतीश कुमार, किदवईनगर थाना प्रभारी राजेश पाठक और चौकी प्रभारी साकेतनगर राजेश यादव की मौजूदगी में करीब डेढ़ घंटे तक संगीता के पति राजेश से किदवईनगर थाने में पूछताछ कर बयान दर्ज किए। पूछताछ में राजेश ने बताया कि उसकी पत्नी आठ माह के गर्भ से थी। छह अक्तूबर को उसकी अचानक हालत बिगड़ी और उसकी मौत हो गई। गर्भवती होने के चलते उसका अंतिम संस्कार नहीं किया, उसके शव को दफन कर दिया था।

राजेश ने पुलिस को प्रार्थनापत्र दिया है कि संगीता केशव को कब्र से निकालकर उसका पोस्टमार्टम कराया जाए। एसएसपी अनंत देव ने बताया कि रविवार को मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में संगीता के शव को कब्र से बाहर निकाला जाएगा। वीडियोग्राफी और डॉक्टरों के पैनल से शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। 

Related News

Leave a Reply