Total Visitors : 5 7 9 8 1 3 6

लेडी डॉन का आतंक, हफ्ता न देने पर युवक पर किया क़ातिलाना हमला ...

  घूम-घूम  युवती कर रही हफ्ता वसूली, युवक को मारा चाकू , भाग कर जान बचाई 

सदर कोतवाली क्षेत्र में हफ्ता वसूली के लिए एक युवती ने अपने तीन साथी युवकों के साथ मिलकर एक युवक को चाकू मारकर घायल कर दिया। इस युवती के खिलाफ पहले भी मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत की जा चुकी है। गुरुवार की रात एसपी आवास कॉलोनी निवासी गोपाल उर्फ अंशुल गुप्ता (22) पुत्र संतोष कुमार गुप्ता के मुताबिक वह कार से नाना के घर मोहल्ला नरायनपुर जा रहा था।

खानपुर चौराहे के पास क्वालिटी बैटरी की दुकान के पास बाइक सवार एक युवती और उसके साथ तीन युवकों ने उसकी कार को रोक रंगदारी मांगने लगे। मना किया तो युवती ने साथियों के साथ मिलकर उसको बाइक पर बैठाकर अपहरण करने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवक को चाकू से हमला कर दिया। वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गया।किसी तरह से उनके चंगुल से छूटकर जान बचाई। लोगों ने युवक को लहूलुहान देखकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही युवक के बताए मोबाइल नंबर से परिजनों को सूचना दी। परिजन जिला अस्पताल पहुंचे। जानकारी मिलने पर प्रभारी कोतवाल इंस्पेक्टर शशांक राजपूत भी पहुंच गए और घायल युवक से घटना के संबंध में जानकारी ली।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने लाली उर्फ सागर व तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। युवक ने बताया कि उक्त युवती दबंग है और अपराधियों के पास उसका उठना-बैठना है। ऐसे में कभी भी उसके साथ कोई घटना घटित हो सकती है। बताया कि उक्त युवती उसकी मां रेखा को भी कई बार हफ्ता न देने पर धमका चुकी है। इस प्रकरण में पीड़ित की मां ने गत 28 जुलाई को मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

Related News

Leave a Reply