Total Visitors : 5 7 9 7 7 7 6

जब मैं चली जाऊंगी तब पता चलेगा, कह कर ली ख़ुदकुशी............ ...

 इतना कहने के बाद दिशा ने कर ली ख़ुदकुशी,जब मैं चली जाऊंगी तब पता चलेगा,

कानपुर के डीएवी गर्ल्स हॉस्टल में दिशा ने खुदकुशी करने से पहले अपने दोस्त से काफी देर तक फोन पर बात की थी। बातचीत के दौरान दिशा ने उससे कहा था कि जब मैं चली जाऊंगी तब पता चलेगा...। इसके बाद दिशा ने फोन काट दिया था। यह जानकारी दिशा की बहन आकृति और उसकी सहेलियों ने पुलिस को दी। 

गाजीपुर निवासी दिशा के दोस्त ने आकृति को फोन करके बताया था कि वह कॉल रिसीव नहीं कर रही है। दिशा के खुदकुशी करने के बाद आकृति ने उसको दोबारा फोन लगाया। आकृति के चीखने-चल्लाने पर उसने बताया कि किसी बात को लेकर विवाद हुआ, इस पर दिशा ने कहा कि जब मैं चली जाऊंगी तब पता चलेगा। इसके आगे का कुछ नहीं पता। हालांकि दोनों के बीच विवाद की वजह का पता नहीं चल सका है। 

सोने से पहले सबकुछ ठीक था

दिशा हॉस्टल में एक साल से अधिक समय से रह रही थी, जबकि उसकी बहन आकृति ने इसी साल दाखिला लिया था। पूछताछ के दौरान आकृति ने पुलिस को बताया कि रात में दिशा समय पर सो गई थी। तब तक दिशा बिल्कुल ठीक था। ऐसे में पुलिस का कहना है कि रात में फोन पर बातचीत करते समय ही विवाद हुआ। इसके बाद दिशा ने यह कदम उठाया।

सकते में परिजन

दिशा के परिवार में उनकी मां मंजू, पिता राजेश, बहन आकृति व भाई आलोक हैं। सूचना पर राजेश और आलोक परिजनों के साथ पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे। किसी को विश्वास नहीं हो रहा था कि दिशा ने खुदकुशी कर ली। दोपहर बाद शव और हॉस्टल से सामान लेकर परिजन आगरा चले गए। राजेश के पास आगरा में एक ट्रैक्टर एजेंसी है।  फोन पर अपने दोस्त से इतना

Related News

Leave a Reply