Total Visitors : 5 8 1 1 8 2 0

होटल के कमरे में मिला शिक्षिका के पति का शव ...

जांच में जुटी पुलिस

कानपुर में नजीराबाद के आरके नगर स्थित होटल के एक कमरे में औरैया के बिधूना निवासी अभिषेक सिंह (37) का शव नग्नावस्था में मिला। पुलिस के मुताबिक परिजनों ने बताया कि अभिषेक शराब का आदी था। जिससे उसकी किडनी और लीवर डैमेज हो गया था।

इलाज चल रहा था। नशे की अधिकता के कारण उसकी मौत हुई है। पुलिस ने पोस्टमार्टम करा शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। परिजन शव लेकर गृहजनपद रवाना हो गए। मूलरूप से जयपुर के कृष्णानगर झोटवाड़ा (राजस्थान) निवासी अर्जुन सिंह राजस्थान की एक प्रतिष्ठित कंपनी में मैनेजर हैं।
अर्जुन सिंह ने बताया कि उनका बेटा अभिषेक सिंह पिछले कई सालों से पत्नी ज्योत्सना और बेटी माही के साथ औरैया के बिधूना में रहता था। ज्योत्सना बिधूना स्थित जूनियर हाईस्कूल में शिक्षिका है। कुछ समय पहले अभिषेक जयपुर आया था।

11 जनवरी को वह औरैया जाने की बात कह घर से निकला था, लेकिन दिल्ली चला गया। वहां से वह 20 फरवरी को कानपुर पहुंचा और आरके नगर स्थित लक्ष्मी होटल में कमरा नंबर 302 बुक कर लिया। होटल कर्मचारियों ने बताया कि रविवार देर शाम तक कमरे में कोई हलचल न होने पर दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई उत्तर न मिलने पर मैनेजर ने दूसरी चाभी से दरवाजा खोला।

अंदर अभिषेक का शव बिस्तर पर पड़ा मिला। पुलिस ने मृतक के पहचान पत्र और मोबाइल नंबर के आधार पर परिजनों को सूचना दी। अर्जुन सिंह, ज्योत्सना व परिवार के अन्य सदस्य सोमवार सुबह पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

परिजनों ने बताया कि वह शराब पीने के लिए ही औरैया न जाकर दिल्ली फिर कानपुर चला आया था, जबकि डॉक्टरों ने शराब पीने से मना किया था। थाना प्रभारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में अधिक शराब पीने से मौत की पुष्टि हुई है।

Related News

Leave a Reply