Total Visitors : 5 8 0 7 4 6 2

पति ने गर्भवती पत्नी के सिर में सटाकर मारी गोली ...

पंकज पर ही परिवार निर्भर था

कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र के मसवानपुर में पति की गोली से घायल गर्भवती नेहा (28) ने शनिवार तड़के दम तोड़ दिया। शुक्रवार रात गंभीर हालत में उसे हैलट में भर्ती कराया गया था, जहां से परिजन उसे रीजेंसी ले गए थे। इसके पहले उसका पति पंकज गौतम शुक्रवार शाम को ही खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली थी।
पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिए। ठेकेदारी पर सिलाई करने वाले पंकज (32) का शुक्रवार रात मायके जाने की जिद पर पत्नी नेहा से विवाद हुआ था। इस दौरान पंकज ने नेहा की कनपटी पर तमंचे से गोली मारकर खुद को भी गोली से उड़ा लिया था।
पंकज की मौके पर ही मौत हो गई थी। नेहा को हैलट में भर्ती कराया गया था। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अश्विनी कुमार पांडेय ने बताया कि देर रात नेहा की हालत बिगड़ गई। परिजनों ने उसे रीजेंसी में भर्ती कराया। तड़के करीब तीन बजे नेहा की मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक दोनों के सिर में गोली धंसी मिली।
गोली से दिमाग की नसें फट गईं, जिससे दोनों की मौत हो गई। पंकज की मां मुन्नी देवी ने बताया कि 16 जून 2007 में उनके पति श्याम सिंह की मौत हो गई थी। पंकज पर ही परिवार निर्भर था। बेटी संगीता की शादी की जिम्मेदारी भी उसी पर थी। 
पति द्वारा नेहा को गोली मारे जाने के मामले में पुलिस ने देवर पवन उर्फ दीपक की तहरीर पर शुक्रवार देर रात हत्या के प्रयास की धारा में एफआईआर दर्ज की थी। थाना प्रभारी का कहना है कि नेहा के मौत के बाद मृतक पर हत्या, आर्म्स एक्ट की धारा बढ़ाई जाएगी।

Related News

Leave a Reply