Total Visitors : 5 7 9 7 9 4 6

रोडवेज बस ने बाइक सवार दो दोस्तों को मारी टक्कर, घायल ...... ...

सड़क किनारे घायलों को देख राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने अपनी गाड़ी से पहुंचाया जिला अस्पताल

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर शुक्रवार दोपहर रोडवेज बस ने बाइक सवार दो दोस्तों को टक्कर मार दी। घायलों को सड़क पर तड़पता देख कानपुर से लखनऊ जा रही उच्च शिक्षा राज्यमंत्री ने अपना काफिला रुकवाया। इसके बाद अपने एस्कॉर्ट की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। राज्यमंत्री के अस्पताल पहुंचने की सूचना पर कोतवाली पुलिस आनन-फानन में वहां पहुंच गई। हालत गंभीर होने पर दोनों को कानपुर के हैलट रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस से कानपुर भिजवाया। 

सदर कोतवाली के मोहल्ला इंदिरानगर निवासी हर्ष (19) पुत्र चंद्रवीर अपने साथी मोहल्ला हिरन नगर निवासी अभिषेक कुमार (23) पुत्र सुरेश के साथ शुक्रवार सुबह किसी काम से बाइक से कानपुर जाने के लिए निकला।लखनऊ-कानपुर हाईवे पर सदर कोतवाली क्षेत्र के शेखपुर नरी के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार रोडवेज बस ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में हर्ष और उसका साथी अभिषेक गंभीर रूप से घायल हो गए।इसी बीच कानपुर से लखनऊ जा रही उच्च शिक्षा राज्यमंत्री नीलिमा कटियार की नजर घायल बाइक सवारों पर पड़ी। वाहन रोककर वह घायलों के पास पहुंची और अपने एस्कॉर्ट की मदद से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

राज्यमंत्री नीलिमा कटियार ने दोनों घायलों को इमरजेंसी पहुंचवाया और उनके इलाज होने तक वहीं रुकी रही। बाद में उनके परिजनों के आने पर लखनऊ चली गईं। वहीं डॉक्टर ने हालत गंभीर देख घायल दोनों दोस्तों को हैलट रेफर कर दिया। बाइक चला रहा हर्ष हेलमेट लगाए था।

Related News

Leave a Reply