Total Visitors : 5 8 0 8 3 5 0

भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत रिपोर्ट रूरा थाने में दर्ज ...

एन्टी करप्शन टीम ने किया गिरफ्तार

खेतिहर भूमि पर कब्जा दिलाने के लिए पीड़ित से दस हजार रुपये लेने के मामले में शुक्रवार देर शाम एंटी करप्शन टीम ने लेखपाल को धर दबोचा। आरोपी लेखपाल के खिलाफ रूरा थाने में भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू की गई है। गैजूमऊ गांव के हीरानगर मोहल्ल निवासी हरिश्चंद्र ने 2017 में हसनापुर गांव में डेढ़ बीघा खेतिहर भूमि खरीदी थी, लेकिन दो वर्ष बीत जाने के बावजूद कब्जा न मिल सका। इसको लेकर कई बार उसने शिकायत भी की। इसपर जांच राजस्व निरीक्षक को दी गई, लेकिन समाधान नहीं हो सका। 

वहीं क्षेत्र के लेखपाल अजीत कुमार ने कब्जा दिलाने के नाम पर दस हजार घूस की मांग कर दी। इसपर हरिश्चंद्र ने मामले की जानकारी एंटी करप्शन टीम को दी। शुक्रवार की शाम को एंटी करप्शन टीम के प्रभारी शंभू नाथ तिवारी ने लेखपाल अजीत कुमार को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। देर शाम लेखपाल ने पीड़ित हरिश्चंद्र को रुपये लेकर आवास पर बुलाया। 

शास्त्री नगर के किराए के आवास पर लेखपाल को दस हजार की घूस लेते रंगे हाथों धर दबोचा। इसके बाद एंटी करप्शन टीम लेखपाल को हिरासत में लेकर रूरा थाने पहुंची। एंटी करप्शन टीम प्रभारी शंभूनाथ ने बताया कि लेखपाल को दस हजार रुपये घूस लेते पकड़ा गया। आरोपी के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत रिपोर्ट रूरा थाने में दर्ज कराई जा रही है।

Related News

Leave a Reply