Total Visitors : 5 8 1 3 5 0 4

प्रेमिका की सहेली ने शारीरिक संबंध का बनाया दबाव ...

प्रेमी पर सहेली अवैध संबंध बनाने का दबाव

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाला मामला प्रकाश में आया है। बीती रविवार देर रात एक युवक अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए पहुंचा था। इस दौरान प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी बुला लिया था। प्रेमी-प्रेमिका आपत्तिजनक स्थिति में थे। इसी दौरान प्रेमिका की सहेली भी युवक पर अवैध संबंध बनाने का दबाव बनाने लगी। युवक ने इसका विरोध किया तो इससे नाराज प्रेमिका की सहेली ने उसका प्राइवेट पार्ट काट लिया। खून से लथपथ युवक मौके से भाग कर किसी तरह घर पहुंचा। परिजन उसे सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार करने के बाद हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

चौबेपुर थाना क्षेत्र स्थित रौतापुरकला गांव में रहने वाले युवक का गांव की ही एक महिला से प्रेम अवैध संबंध थे। महिला की शादी हो चुकी थी लेकिन पति से विवाद होने के बाद अलग रह रही थी। बीती रविवार आधी रात को युवक प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा था। इस दौरान प्रेमिका ने अपनी सहेली को भी घर बुला लिया था, जिसकी जानकारी महिला के प्रेमी को नहीं थी। युवक ने बताया कि प्रेमिका की सहेली जबरन अवैध संबंध का दबाव बनाने लगी। जब उसकी इस हरकत का विरोध किया, तो उसने युवक का गुप्तांग काट लिया।

पत्नी ने दी पुलिस को सूचना

इस घटना से गांव में हड़कंप मच गया। शोरगुल सुनकर गांव वाले इकठ्ठा हो गए। खून से लथपथ युवक मौके से भागकर घर पहुंचा। युवक की हालत देखकर पत्नी भी शोर मचाने लगी। किसी अनहोनी की आशंका के चलते पत्नी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ग्रामीणों की मदद सीएचसी अस्पताल ले गई। जहां से उसे हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

एफआईआर दर्ज कराने से किया इंकार

पुलिस ने युवक से तहरीर देने को कहा, तो उसने लोकलाज और बदनामी का हवाला देते हुए शिकायती पत्र देने से इंकार कर दिया। वहीं, पुलिस भी इस मामले को दबाने में जुटी है। चौबेपुर थाना प्रभारी संजय पांडेय का कहना है कि दो युवकों के बीच झगड़ा हुआ था। जिसकी जांच की जा रही है।

Related News

Leave a Reply