Total Visitors : 5 8 1 4 0 0 1

अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री ने कांग्रेस पर बोला हमला ...

विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं

कानपुर: नागरिकता संशोधन कानून सभी दलों की सहमति से बना है। इसमें किसी की नागरिकता जा नहीं जा रही है, बल्कि दी जा रही है। विपक्ष लोगों को गुमराह कर तुष्टीकरण की राजनीति कर रहा है। इससे सभी धर्मों के अंतिम व्यक्ति को मुख्य धारा से जोड़कर लाभान्वित किया जा सके। यह बातें अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने कहीं।
रविवार को वह शहर के के के इंटर कालेज स्थित खेल मैदान में राज्य स्तरीय क्रिकेट टूर्नामेंट के मौके पर प्रेसवार्ता में बोल रहे थे। दिल्ली, लखनऊ समेत कई शहरों में नागरिकता संशोधन कानून पर हुए विरोध का जवाब दे रहे थे। कहा नागरिक संशोधन कानून एक दिन में लागू नहीं कर दिया है। सदन में कई दिनों तक चली बहस व सभी दलों के सहमति के बाद पास किया गया है।

इसमें सभी दलों का सहयोग प्राप्त है। इस कानून का जो लोग विरोध कर रहे हैं, उन्हें खुद नहीं पता कि वह इसका विरोध क्यों कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गरीबों के हित में योजनाएं संचालित कर राष्ट्रहित में काम कर रहे हैं। वह किसी जाति व धर्म के लिए काम नहीं करते हैं। इसमें प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण, शहरी आवास योजना, उज्ज्वला, सौभाग्य योजना, शौचालय निर्माण आदि योजना सम्मलित हैं।

कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा पार्टी ने 65 साल में जो काम नहीं किया है। वह मोदी सरकार ने पांच सालों में पूरे कर दिए हैं। साल 2022 में चुनाव होने हैं। ऐसे में विपक्ष के पास कोई एजेंडा नहीं बचा है। उन्होंने सपा का नाम लिए बगैर तंज कसा कि इत्र नगरी किसका क्षेत्र था। यहां विकास न होने से यहां के लोगों ने उन्हें छोड़ दिया।

यही वजह है कि जनता ने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक को विजयी बनाकर संसद तक पहुंचाया। आने वाले समय में यह बदला दिखाई देगा। इस मौके पर भाजपा सांसद सुब्रत पाठक, भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत, पवन त्रिवेदी समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे। इसके बाद राज्यमंत्री का काफिला अब्दुल्ला फारुखी के आवास पर पहुंचा यहां पर समाज के लोगों के साथ वार्ता की और नागरिकता संशोधन कानून पर सपोर्ट करने की बात कही।

Related News

Leave a Reply