Total Visitors : 5 7 6 3 3 3 5

मारपीट और बदसलूकी के आरोप निराधार जांच को तैयार: एसओ ...

 एसओ पर भाजपा नेता ने लगाया आरोप

कानपुर देहात के सिकंदरा में भाजपा किसान मोर्चा के जिला मंत्री हरीश निषाद ने अमराहट थानाध्यक्ष पर मारपीट और कान पकड़ कर उठक-बैठक कराने का आरोप लगाया है। हरीश का कहना है कि पिटाई के बाद से उन्हें कान से कम सुनाई दे रहा है। उन्होंने एक निजी डॉक्टर से अपना इलाज कराया है।

अमराहट के महेशपुर गांव निवासी भाजपा नेता हरीश निषाद की घर के निकट ही बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान है। हरीश ने बताया कि रविवार की रात वह छुट्टा पशुओं से खेतों की रखवाली कर रहे थे। खेत की तरफ आ रहे कुछ छुट्टा पशुओं को गांव की तरफ हांकने गए। तभी घर के पास अमराहट थानाध्यक्ष तिलकधारी सरोज के फोर्स के साथ कुछ लोगों से पूछताछ करने की जानकारी हुई।वह मौके पर पहुंचे और थानेदार को अपना परिचय देकर घटना के बारे में पूछा। आरोप है कि इस पर थानेदार भड़क गए। अपशब्द करते हुए उनके साथ मारपीट कर दी। थानेदार के साथ मौजूद पुलिसकर्मियों ने भी उन्हें पीटा। थानेदार ने गांव वालों के सामने उन्हें कान पकड़वा कर उठा-बैठक भी कराई।

उन्होंने घटना की जानकारी जिले के भाजपा नेताओं, राज्यमंत्री अजीत सिंह पाल, सांसद राम शंकर कठेरिया को फोन के माध्यम से दी है। थानाध्यक्ष का कहना है कि हरीश के भाई हरिश्चंद्र ने रविवार 100 डायल पर लूट की सूचना दी थी। हरिश्चंद्र ने गांव में रहने वाले दस्यु सुंदरी और सांसद रही फूलन देवी के पहले पति पुत्तीलाल के बेटे (दूसरी पत्नी से जन्में) बड़े और गांव के ही छोटे पर मारपीट, 1680 रुपये लूट का आरोप लगाया था। मौके पर पहुंचकर जांच की तो सूचना फर्जी निकली। इस मामले में हरिश्चंद्र, उसके दो भांजों अमित, रामबाबू और दूसरे पक्ष के बड़े और छोटे का शांति भंग में चालान किया गया। भाजपा नेता हरीश अपने भाई और भांजों को छोड़े जाने के लिए दबाव बना रहे थे। बात न मानने पर मारपीट और बदसलूकी का झूठा आरोप लगा दिया।

घटना की जानकारी रविवार की रात मिली थी। सीओ को जांच के लिए मौके पर भेजा गया था। सीओ की जांच रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई तय की जाएगी।
- अनुराग वत्स, एसपी

Related News

Leave a Reply