Total Visitors : 5 7 6 5 1 2 7

खुद को मिनी विकास दुबे कहने वाला दबंग गिरफ्तार ...

 खबर जान लो नई करारी, टीचर ने की गुण्‍डों से यारी

कानपुर- नये बने अमीर अकसर स्थानीय स्तर पर पुलिस, राजस्व आदि विभागों में अपना प्रभाव जमाने की कोशिश करते हैं. इस क्षेत्र में दखलंदाज़ी होने पर अपराधियों को संरक्षण देकर अपने साथी बनाना और समाज में रूतबा दिखाना इनका शौक होता है. ताजा मामला काकादेव थानाक्षेत्र का है जहां कोचिंग मण्‍डी से अनाप शनाप पैसा कमा कर हालिया अमीर बने एक गुरू जी इन दिनों इलाकाई बदमाशों को पैसे दे कर अपना साथी बनाने का खेल रचने में जुटे हैं।   

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार पूर्व में केशवपुरम में रहने वाले गुरू जी आजकल एक इलाकाई दबंग को संरक्षण दे कर अपना भोकाल टाइट करने में जुटे हैं। गुरू जी ने हाल ही में 45 लाख रूपयों में अपना केशवपुरम का मकान बेचा है और कोचिंग मण्‍डी से भी इनकी लाखों की इन्‍कम है। उक्‍त दबंग हाल ही में एक 307 के मामले में फंसा तो गुरू जी ने उससे डील करते हुये अपनी अंटी से डेढ लाख रूपये केस निपटाने के लिये दिये और बदले में दबंग कोचिंग से जुडे विवादों में गुरु जी की मदद करेगा। 

दबंगों को इस प्रकार संरक्षण देना गुरू जी को शोभा नहीं देता है। अगर स्‍वयं गुरू जी ऐसा करेंगे तो बच्‍चों को वो क्‍या शिक्षा देंगे ये तो भगवान ही जाने, पर इतना तय है कि कोचिंग मण्‍डी में टीचर और दबंगों का गठजोड़ कुछ तो गुल जरूर खिलायेगा।

खुद को मिनी विकास दुबे कहने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

कल्याणपुर पुलिस ने पत्रकार पर बम और गोली चलाने वाले विष्णु ठाकुर और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों की माने तो खुद को मिनी विकास दुबे कहने वाला दबंग विष्‍णू सिंह भदौरिया उर्फ विष्‍णु ठाकुर अपराध की हर बारीकी को समझते हुये बड़ी तेजी से क्राइम की दुनिया का सरताज बनता जा रहा था। 

आरोप है कि कई कोचिंग संचालकों से, भू माफियाओं से और तमाम गलत धन्‍धे करने वालों से विष्णु ठाकुर के करीबी संबंध हैं जिनके लिये विष्णु ठाकुर हिटमैन का काम करता है। शहर के कई थानों में विष्णु ठाकुर पर अपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने विष्णु ठाकुर गैंग को गिरफ्तार कर उसके माफिया डॉन बनने की सम्‍भावनाओं पर विराम लगा दिया है। सूत्र बताते हैं कि विष्णु ठाकुर पर गैंगस्टर एक्‍ट के तहत कार्रवाई की जा सकती है।

Related News

Leave a Reply