Total Visitors : 5 8 1 4 5 8 2

पंजाबी रोल मिला तो का कनपुरिया भाषा बोलिहें ...

कानपुर पहुंचीं अंगूरी भाभी 

तिवारीजी हमको आज ग्रीनपार्क मा चिरकुट मैच दिखाने लाए हैं। अंगूरी भाभी की यह बात सुनकर मनमोहन तिवारी ने जवाब दिया कि पगली चिरकुट नहीं क्रिकेट मैच होता है। इस पर अंगूरी भाभी ने चिरपरिचित अंदाज में जवाब दिया सही पकड़े हैं...।

टीवी पर आने वाले धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं के इन दोनों कलाकारों के चुटीले संवाद शहरियों को बुधवार को ग्रीनपार्क में सुनने को मिले। दोनों कलाकार ग्रीनपार्क में चल रही डेन प्रीमियर लीग में खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करने पहुंचे थे।
मनमोहन तिवारी का किरदार निभा रहे रोहिताश गौड़ ने कहा कि कनपुरिया भाषा थोड़ी शरारती है और मजाकिया भी है। इसे लोग काफी पसंद करते हैं। इस कारण‘भाबी जी घर पर है’ धारावाहिक में इसे चुना गया, जो कि आज पूरे देश में छाया हुआ है। 
रोहिताश ने कहा कि वह हिमांचल प्रदेश के हैं। ठेठ कनपुरिया भाषा बोलना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था। टीम की मदद से और बार-बार अभ्यास से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा। हम शो से कानपुर की एक झलक पेश करने की कोशिश करते हैं।
पर्दे पर कानपुर की संस्कृति का सही रूप देखकर अच्छा लगाता है। अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे ने कहा कि मैं इंदौर से हूं। जब भाभी जी का किरदार मुझे मिला तो उससे पहले मैने धारावाहिक के कई वीडियो देखे। इसके बाद टीम के साथ मिलकर मेहनत की और कनपुरिया अंदाज में छा गई। नया रोल करने में काफी चुनौतियां होती हैं, जिसका मैंने सामना किया।  शुभांगी ने कहा कि यदि आपके अंदर प्रतिभा है तो आपके लिए काफी रास्ते हैं।

पंजाबी रोल मिला तो का कनपुरिया भाषा बोलिहें

सीरियल में मनमोहन तिवारी के मामा का किरदार निभाने वाले शहर के हास्य कलाकार अन्नू अवस्थी ने भी खूब चुटकियां ली। पत्रकारों ने जब रोहिताश गौड़ से पूछा कि यदि फिल्म में काम करने का मौका मिला तो क्या वह कनपुरिया भाषा ही बोलेंगे? इस पर अन्नू अवस्थी ने चुटीले अंदाज में जवाब दिया कि यदि पंजाबी रोल मिला तो का कनपुरिया बोलिहें। इसके बाद अन्नू अवस्थी ने लोगों को खूब गुदगुदाया। 

Related News

Leave a Reply