Total Visitors : 5 8 1 1 3 7 4

बदमाशों पर गैंगस्टर की भी कार्रवाई हो चुकी है ...

एक के पैर में लगी गोली

कानपुरः बाबूपुरवा थाना क्षेत्र में डिग्गी कॉलोनी में देर रात पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने मौके से पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। एक के पैर में गोली लगी। आरोपियों पर हत्या का प्रयास, लूट, डकैती, चोरी समेत अन्य गंभीर मामले दर्ज हैं। सभी को जेल भेज दिया गया। बाबूपुरवा इंस्पेक्टर राजीव सिंह ने बताया कि रविवार देर रात दो बजे के करीब पुलिस की टीम डिग्गी कॉलोनी के पास चेकिंग कर रही थी। पुलिसकर्मियों ने एक कार को रोकने का प्रयास किया। इस पर चालक ने कार की स्पीड तेज कर दी। पुलिस ने पीछा करने कार को रुकवाया। तभी कार से उतरकर एक बदमाश ने पुलिस पर गोली चला दी। 

जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी। इसके बाद उसके चार साथियों को भी दबोच लिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि गोली छेदी पहलवान का अखाड़ा निवासी हिस्ट्रीशीटर शोहराब खान उर्फ छुटकन्ने उर्फ बबलू को लगी। 

मौके से पकड़े गए उसके साथी मंगला विहार चकेरी निवासी सुनील कुमार जाटव, बाकरगंज का जमाल अहमद, उन्नाव के शेखबाड़ा निवासी शकील व जेल खिड़की कॉलोनी निवासी शानू हैं। बदमाशों के पास तमंचा, कारतूस, पांच चांदी के सिक्के, दस हजार चार सौ रुपये बरामद हुए है। बदमाशों ने 31 दिसंबर की रात ट्रांसपोर्ट नगर में ट्रांसपोर्टर राजिंदर सिंह की फर्म में लाखों रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इन पर गैंगस्टर की भी कार्रवाई हो चुकी है।

Related News

Leave a Reply