Total Visitors : 5 7 9 6 6 6 6

अतिक्रमण करने वालों पर नही की जा रही कोई कार्रवाई ...

फुटपाथ पर अतिक्रमण

झींझक (कानपुर देहात)। जिले की ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए एसपी अनुराग वत्स ने सड़क किनारे खड़े वाहनों पर चस्पा चालान की कार्रवाई के निर्देश दिए थे। मंगलपुर थाना पुलिस पर इस आदेश का असर नजर नहीं आ रहा है। कस्बा की मुख्य सड़क के किनारे लोग वाहन खड़े कर देते हैं, लेकिन पुलिस उन पर चस्पा चालान की कार्रवाई नहीं कर रही है। न ही अतिक्रमण करने वालों पर ही कोई कार्रवाई की जा रही है। इससे रोजाना कस्बे में जाम की स्थिति बन जाती है और लोग परेशान होते हैं।
झींझक कस्बा के मुख्य मार्ग पर छोटा चौराहा से बड़ा चौराहा नहर पुल तक दुकानदारों ने फुटपाथ पर अतिक्रमण कर दुकान लगा ली है। इसके अलावा दोपहिया व चार पहिया वाहन लोग सड़क पर खड़ी कर देते हैं। इसी दौरान भारी वाहन निकलते समय सड़क पर रोजाना जाम की स्थिति बन जाती है। इससे वाहन सवार लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन पुलिस मूक दर्शक बनी रहती है। इधर, अतिक्रमण के चलते हादसे की आशंका बनी रहती है।
मुंडेरा के प्रदीप यादव, गढ़ी के लालू सिंह, लालजी पुरवा के राजेश कुमार, गौरी के सुरेश ने बताया कि झींझक की बाजार में खरीददारी करते समय परेशानियों का सामना करना पड़ता है। अक्सर कस्बे में जाम ही लगा रहता है। थाना प्रभारी शिव कुमार राठौर ने बताया कि दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने की हिदायत दी जाएगी। इसके बाद भी अतिक्रमण मिलने पर दुकानदार पर कार्रवाई की जाएगी। साथ ही उन्होंने कहा कि सड़क पर वाहन खड़ा करने वालों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Related News

Leave a Reply