Total Visitors : 5 7 9 6 8 7 7

मतगणना के चलते आज बदला रहेगा ट्रैफि ...

डायवर्जन लागू

कानपुर के गोविंद नगर विधानसभा उपचुनाव का परिणाम बृहस्पतिवार को दिन में दो बजे से पहले तक आ जाएगा। मतगणना सुबह सात बजे से नौबस्ता गल्ला मंडी में शुरू हो जाएगी। जिला निर्वाचन अधिकारी विजय विश्वास पंत के अनुसार मतगणना की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। बुधवार को मतगणना में लगाए गए कर्मचारियों को दिशा निर्देश जारी किया गया तो सभी राजनीतिक दलों ने भी अपने मतगणना अभिकर्ताओं की बैठक की। गोविंद नगर उपचुनाव की मतगणना के चलते गुरुवार को सुबह चार बजे से डायवर्जन लागू होगा। एसपी ट्रैफिक सुशील कुमार ने बताया कि ये डायवर्जन मतगणना खत्म होने तक जारी रहेगा। फायर सर्विस, एंबुलेंस, जीवन रक्षक वाहन और राजकीय वाहनों पर डायवर्जन लागू नही रहेगा।

1- घाटमपुर चौराहा से नौबस्ता चौराहे की ओर से कोई भी भारी वाहन नही आ सकेगा। ऐसे वाहन मूसानगर चौडगरा होते हुए गंतव्य को जा सकेंगे।
2- नौबस्ता चौराहे से घाटमपुर की ओर कोई भी वाहन नही जा सकेगा। ये वाहन नौबस्ता से बर्रा बाईपास होते हुए कानपुर देहात, रामादेवी चौराहे से इलाहाबाद और लखनऊ को आ-जा सकेंगे।
3- रमईपुर की ओर से कोई भी भारी वाहन नौबस्ता गल्ला मंडी की ओर नही जा सकेगा। ये वाहन पतारा रोड और घाटमपुर की ओर से निकल सकेंगे।
4- नौबस्ता चौराहा से हमीरपुर रोड, घाटमपुर की ओर आने-जाने वाले छोटे वाहनों को रोक-रोककर पास कराया जाएगा।

Related News

Leave a Reply