Total Visitors : 5 8 1 2 2 4 5

ननकाना साहिब पर पथराव के विरोध में कनपुरियों में गुस्सा ...

सिख वेलफेयर सोसाइटी ने ज्ञापन दिया

ननकाना साहिब पर शुक्रवार को हुए पथराव के विरोध में शनिवार को शहर में विभिन्न संगठनों ने प्रदर्शन किया। पाकिस्तान का झंडा फूंका और मुर्दाबाद के नारे लगाए। उधर, श्रीगुरु सिंह सभा लाटूश रोड की ओर से भी एडीएम सिटी को ज्ञापन देकर ननकाना साहिब में रहने वाले सिखों की सुरक्षा की मांग की गई है।
ज्ञापन देने वालों में हरविंदर सिंह लार्ड, सुखविंदर सिंह लाडी, टाइगर पचनंदा, टीटू सागरी, दया गांधी आदि मौजूद रहे। युवा सिख मोर्चा ने संगीत टाकीज चौराहे पर पाकिस्तान का झंडा फूंका और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। इस मौके पर कंवलजीत सिंह मानू, सोनू सिंह आदि मौजूद रहे। समाजवादी पार्टी के नेता कैलाशपति केसरवानी, केके शुक्ला, सोमेंद्र शर्मा ने हमले की निंदा की।
कहा कि दुनिया के मुसलमानों को ऐसे लोगों का सामाजिक बहिष्कार करना चाहिए। गुरुद्वारा बाबा नामदेवजी किदवई नगर में आतंकवाद और आईएसआई का पुतला फूंका गया। यहां नीतू सिंह, गुरदीप सहगल, मनदीप सिंह आदि मौजूद रहे।
सिख वेलफेयर सोसाइटी ने प्रधानमंत्री को संबोधित ज्ञापन एडीएम सिटी को दिया। इसमें सिखों की सुरक्षा, ननकाना साहिब गुरुद्वारा की सुरक्षा बढ़ाई जाए तथा राणा मसूर पर सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई। ज्ञापन देने वालों में गुरविंदर सिंह छाबड़ा, रिंपी बिंद्रा आदि मौजूद रहे। 

आज काली पट्टी बांधकर निकालेंगे रोष मार्च

ननकाना साहिब पर हुए हमले के विरोध में श्रीगुरु सिंह सभा लाटूश रोड की ओर से रविवार की शाम 5 बजे काली पट्टी बांधकर रोष मार्च निकाला जाएगा। सभा के प्रधान हरविंदर सिंह लार्ड ने बताया कि रोष मार्च संत नगर गुरुद्वारा से निकलकर गुरु तेग बहादुर मार्ग होते हुए कीर्तनगढ़ गुरुद्वारा गुमटी नंबर 5 तक जाएगा। मार्च पूरी तरह से शांतिपूर्ण ढंग से निकाला जाएगा। न तो लाउडस्पीकर बजेगा और न ही नारेबाजी की जाएगी।

Related News

Leave a Reply