Total Visitors : 5 8 1 3 7 4 1

पार्षद ने दर्ज कराई थी क्रास रिपोर्ट ...

मेडिकल रिपोर्ट की जांच के लिए बोर्ड गठित

दरोगा जय सिंह ने बताया कि अमोलदीप से घटना के बावत पूछताछ के साथ ही उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं। वहीं, मेडिकल रिपोर्टों पर राय लेने के लिए मेडिकल बोर्ड गठित करने की संस्तुति की गई है।

कानपुर में कार ओवरटेक के दौरान भाजपा पार्षद के पति व दवा व्यापारी अमोलदीप सिंह भाटिया के बीच हुई मारपीट के मामले की की विवेचना तेज हो गई है। विवेचक ने अमोल दीप से घटना के बावत पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए है। वहीं, स्वास्थ्य विभाग अमोलदीप की मेडिकल रिपोर्टों की जांच के लिए चार डॉक्टर का पैनल बनाकर मेडिकल बोर्ड गठित कर दिया है।

चकेरी के श्याम नगर निवासी अमोलदीप सिंह भाटिया की हैलट के सामने परफेक्ट सर्जिकल नाम से दुकान है। 23 सितंबर को अमोल दीप पत्नी गुनीत के साथ थार कार से स्वरूप नगर से घर जा रहे थे। जीटी रोड पर सिटी क्लब के पास ओवरटेक करने के दौरान यशोदा नगर की भाजपा पार्षद सौम्या शुक्ला के पति अंकित से विवाद हुआ था। आरोप है कि पार्षद पति ने साथियों संग अमोल दीप की पिटाई कर दी थी।

दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल में चला इलाज

इससे अमोल की आंखों व शरीर पर चोटें आईं थी। पहले घायल अमोलदीप का रामादेवी स्थित कांशीराम हॉस्पिटल में मेडिकल और इलाज हुआ था। इसके बाद उन्हें हैलट लाया गया था, लेकिन कुछ देर बाद ही परिजन उनको इलाज के लिए दिल्ली के सर गंगाराम हॉस्पिटल ले गए थे। वहां भी उनका मेडिकल और लंबे समय तक इलाज हुआ।

पार्षद ने दर्ज कराई थी क्रास रिपोर्ट

इस मामले में पार्षद पति अंकित, के साथ उसके साथी यशस्वी शुक्ला, सतेंद्र बाजपेई, सूरज त्रिपाठी व अंकुर सिंह जेल में बंद है। पार्षद ने क्रास रिपोर्ट दर्ज कराई थी। केस की विवेचना कर रहे दरोगा जय सिंह ने बताया कि अमोलदीप से घटना के बावत पूछताछ के साथ ही उनके बयान दर्ज कर लिए गए हैं।

चार डॉक्टरों का पैनल गठित किया है

वहीं, मेडिकल रिपोर्टों पर राय लेने के लिए मेडिकल बोर्ड गठित करने की संस्तुति की गई है। सीएमओ डॉ. आलोक रंजन ने बताया कि अमोलदीप प्रकरण में मेडिकल रिपोर्ट की जांच के लिए चार डॉक्टरों का पैनल गठित किया है। इसमें एसीएमओ स्तर के डॉ. आरपी सिंह, डॉ. रमित रस्तोगी, पोस्टमार्टम हाउस प्रभारी डॉ. नवनीत चौधरी और उर्सला के डॉ. अमित सक्सेना शामिल किया गया है।

Related News

Leave a Reply