Total Visitors : 5 7 9 6 8 8 1

हर दिन बदल रहा है कोरोना का ग्राफ़, संक्रमितों का बढ़ना जारी ...

11 और पॉजिटिव मिले,दो की मौत, साढ़े तीन महीने का मासूम भी संक्रमित

उत्तर प्रदेश के कानपुर में थोड़ी सी राहत के बाद कोरोना का हमला तेज हो गया है। मंगलवार को दो रोगियों की कोरोना से मौत हो गई। 11 और लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई। डफरिन कैंपस में रहने वाले 80 वर्षीय वृद्ध की मौत के बाद पॉजिटिव रिपोर्ट आई है।

वहीं, हैलट के कोविड अस्पताल में भर्ती हलीम कंपाउंड की रहने वाली 50 वर्षीय महिला की मौत हो गई। उनके पति भी कोरोना संक्रमित हैं। अब तक शहर में कोरोना से 13 लोगों की मौत हो चुकी है। पॉजिटिव केस 388 और एक्टिव केस 70 हो चुके हैं। 

डफरिन कैंपस में मरने वाले कोरोना संक्रमित वृद्ध का 60 साल का पुत्र भी संक्रमित मिला है। इस परिवार में अब तक तीन लोगों में संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है। इसके अलावा वैष्णव नगर बिल्हौर की 56 वर्षीय महिला और 35 वर्षीय युवक पॉजिटिव आया है।

चंपापुरवा, उन्नाव का 28 वर्षीय युवक में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है। उसका सैंपल नगर से लिया गया था। इसी तरह लक्ष्मीपुरवा, डिप्टी पड़ाव के 48 वर्षीय व्यक्ति, सुजातगंज के 42 वर्षीय व्यक्ति की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

इसके अलावा पतारा के हिरनी गांव का गोवा से लौटा 19 वर्षीय युवक, पतारा के ही 22 साल के युवक में कोरोना की पुष्टि हुई है। ये प्रवासी कामगार हैं। इसके अलावा एसजीपीजीआई में अपने साढ़े तीन महीने के बच्चे का इलाज करा रही बाबूपुरवा की 22 वर्षीय युवती के साथ उसके बच्चे में भी कोरोना की पुष्टि हुई है।

बुखार आने पर युवती की पहले जांच हुई थी। उसे सोमवार को कोरोना की पुष्टि हो गई थी। मंगलवार को उसका बेटा संक्रमित आया। सीएमओ डॉ. अशोक शुक्ला ने बताया कि उन्नाव के रोगी की सूचना वहां के सीएमओ को भेज दी गई है।

Related News

Leave a Reply