Total Visitors : 5 8 1 0 3 1 7

उर्सला पहुँचा मुस्लिम लीग प्रतिनिधिमंडल ...

दलित ठाकुर विवाद

कानपुर: बीते तीन दिन पहले मंगटा गाँव गजनेर थाना अकबरपुर में भीम यात्रा एवं कथा को लेकर दलितों एवम उच्च जाति के विवाद के चलते हुए ख़ूनी संघर्ष के घायलों का हाल जानने कानपुर उर्सला अस्पताल पहुँचा इंडियन मुस्लिम लीग का प्रतिनिधिमंडल।

घायलों एवं पीड़ितों से जाना हाल, ली घटना की सम्पूर्ण जानकारी

उर्सला में दो दर्जन से अधिक घायलों में अधिकतर महिलाएं व्रद्ध एवं एक बालक आदर्श है जिसको स्कूल जाते समय रास्ते में बेरहमी से भीड़ द्वारा पिता गया है। प्रतिनिधिमंडल द्वारा घायलों से उनका कुशल क्षेम पूछ पार्टी के प्रतिनिधि मंडल द्वारा हर संभव सहायता का आश्वासन दिया गया। पार्टी के कार्यकर्ताओं को अधिकारियों द्वारा दिशानिर्देश दिए गये कि वह जिस स्वरूप में हो सके पीड़ितों एवं घायलों की हर संभव मदद करे साथ ही अस्पताल प्रशासन से निवेदन किया गया कि वह अपने कर्तव्य की पूर्ति के संग मानवता के आधार पर भी घायलों को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने का कष्ट करें।

प्रतिनिधि मंडल का नेतृव ज़िला अध्यक्ष मोहम्मद इरफान द्वारा किया गया। अन्य उपस्थित सम्मानित जनों में पूर्व अध्यक्ष हाजी इश्तियाक, कैफ अहमद, आवेज़ शेख़, नायाब आलम, मो. तनवीर एवं अन्य समाजसेवी और पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related News

Leave a Reply