Total Visitors : 5 7 9 6 7 8 4

सीज मौरंग भरे ट्रक को खाली कराने पर चौकी प्रभारी लाइन हाजिर ...

 विभागीय जांच के आदेश

उन्नाव में सीज ट्रक की मौरंग लखनऊ में खाली कराने के आरोप में दही चौकी प्रभारी को शनिवार रात आईजी रेंज के निर्देश पर एसपी एमपी वर्मा ने लाइन हाजिर कर दिया। आईजी ने विभागीय जांच कर तीन दिन में मामले की रिपोर्ट देने के निर्देश एसपी को दिए हैं।

शुक्रवार रात एआरटीओ ओमप्रकाश राजपूत ने दही चौकी क्षेत्र में लखनऊ की ओर जा रहे मौरंग लदे कानपुर रजिस्ट्रेशन नंबर के ट्रक को ओवरलोड होने पर सीज किया और दही चौकी पुलिस की सुपुर्दगी में दिया था। एआरटीओ के जाते ही चौकी के दरोगा ने खेल शुरू किया।

खनन अधिकारियों को बुलाने और 50 हजार रुपये के जुर्माना का डर दिखा ट्रक मालिक को लखनऊ में मौरंग खाली कराने के लिए तैयार किया। लखनऊ में जैसे ही ट्रक से मौरंग उतारी गई। मालिक ने ट्रक के चोरी होने की 100 नंबर पर सूचना दे दी। जिस पर लखनऊ के सरोजनी नगर थाना पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर दोबारा सीज कर दिया। मामला चर्चा में आया तो आईजी रेंज एसके भगत ने एसपी उन्नाव को चौकी प्रभारी पर कार्रवाई के साथ विभागीय जांच के निर्देश दिए। आईजी रेंज के निर्देश पर शनिवार रात ही एसपी एमपी वर्मा ने चौकी प्रभारी वीरेंद्र यादव को लाइन हाजिर कर दिया। सीओ सिटी एके राय को उन्होंने मामले की जांच सौंपी है। सीओ सिटी ने बताया कि सोमवार को जांच शुरू की जाएगी। 

Related News

Leave a Reply