Total Visitors : 5 8 0 6 4 3 8

धार्मिक भावनाएं आहत करने दंगा भड़काने के विरुद्ध सौपा ज्ञापन ...

पैगम्बर ए इस्लाम और राष्ट्रपिता पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वालों पर रासुका लगाने की मांग 

धार्मिक भावनाएं आहत करने और दंगा भड़काने के आरोप में रामजी तिवारी व अजय मिश्रा खिलाफ मुकदमा दर्ज हो: हयात ज़फर हाशमी

कानपुर: एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने वरिष्ठ पुलिस अधिक्षक व पुलिस अधिक्षक दक्षिण को प्रार्थना पत्र देकर नौबस्ता मे रहने वाले रामजी तिवारी व अजीतगंज में रहने वाले अजय मिश्रा द्वारा फेसबुक पर अपनी अपनी आईडी से एक पोस्ट की गयी जो कि न केवल धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली है साथ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विरुद्ध भी अशोभनीय टिप्पणी है जिससे शहर में अमन भाईचारे को खतरा भी साबित हो सकता है। ऐसे में आवश्यक है कि उक्त फसादियों को तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेजा जाए।

हाशमी ने प्रार्थना पत्र में कहा कि यदि प्रशासन सक्रियता दिखाता है तो शहर का अमन और भाईचारा कायम रहेगा क्योंकि 02 अक्टूबर से आज तक लगभग हजारों ग्रुप में यह संदेश आम हो चुका है। इस मैसेज से मुस्लिमों एंव राष्ट्रपिता को मानने वाले करोड़ों लोगों में आक्रोश व्याप्त है और यदि इसपर कार्यवाही में देर होती है तो कोई भी अप्रिय घटना हो सकती है। हाशमी ने कहा कि अब बर्दाश्त के बाहर है पानी सिर से ऊपर जा रहा है ऐसे लोगों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी ताकि ऐसे नफरत फैलाकर देश को नुकसान पहुंचाने वालों को सबक मिल सके और देश, प्रदेश, शहर में अमन भाईचारा कायम रह सके।

प्रार्थना पत्र देने वालों में राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी,पवन दीक्षित,सुरेश गुप्ता,बृजमोहन सिंह चौहान, आशीष मिश्रा,जावेद मोहम्मद खान,मोहम्मद शारिक सिद्दीकी,मंसूर आलम अंसारी,शहनवाज अन्सारी,मोहम्मद ईशान,मोहम्मद नदीम सिद्दीकी आदि थे।

Related News

Leave a Reply