Total Visitors : 5 8 0 6 9 8 3

उन्नाव में डबल मर्डर, 20 से 22 साल है मृतकाओं की उम् ...

पुलिस शिनाख्त कराने में जुटी

उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में बुधवार दोपहर दो युवतियों के शव मिले हैं। दुष्कर्म के बाद युवतियों की हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका जताई गई है। शव करीब 15 दिन पुराने हैं। दुर्गंध आने पर लोग मौके पर पहुंचे तो उन्होंने शव देखा। सीओ सिटी, सदर कोतवाली पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। शवों की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है। आसपास वालों के बयान लिए गए हैं। 

लखनऊ-कानपुर हाईवे पर दही चौकी औद्योगिक क्षेत्र में एक ढाबे के बगल में कबाड़ गोदाम है। बुधवार को गोदाम के पीछे झाड़ियों में 20 से 22 साल उम्र की दो युवतियों की अलग-अलग लाश पड़ी मिली। आसपास फैक्ट्री है, जिसमें तमाम श्रमिक काम करते हैं। श्रमिकों को बुलाकर मृतकाओं की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया। लेकिन कोई भी उन्हें पहचानता नहीं था। ऐसे में संभावना है कि, हत्या करने के बाद शवों को यहां लाकर फेंका गया है। 

शिनाख्त का प्रयास जारी

सीओ सिटी यादवेंद्र यादव और सदर कोतवाल दिनेश चंद्र मिश्रा ने मौके पर पहुंचकर पड़ताल की है। पुलिस के अनुसार शव 15 दिन पुराने हैं। सीओ सिटी यादवेंद्र यादव ने बताया कि युवतियों की हत्या कर शव फेंके जाने का अनुमान है। पहचान कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

Related News

Leave a Reply