Total Visitors : 5 7 6 5 5 0 8

तीन को जहरखुरानों ने बनाया शिकार ...

रोडवेज चालक की अमानवता जनता ने दिखाई दरियादिली

बांगरमऊ। दिल्ली से रोडवेज बस से घर लौट रहे पेंटर समेत तीन लोगों को जहरखुरानी गिरोह ने अपना निशाना बनाया। तीनों के 70 हजार रुपये पार कर दिए। बेहोशी हालत में रोडवेज का चालक बस स्टाप पर तीनों को छोड़कर चला गया। आसपास के दुकानदारों ने तीनों को सीएचसी में भर्ती कराया। होश आने पर उनके नाम पते की जानकारी पर परिजनों को सूचना दी गई।

बांगरमऊ के नानामऊ तिराहे पर दिल्ली से आने वाली बसें रुकती है। बुधवार तड़के चार बजे करीब बस चालक ने बेहोशी हालत में तीन लोगों को नीचे उतारा और उन्नाव की ओर चला गया। सुबह करीब सात बजे होश आने पर तीनों ने घटना की जानकारी दी। बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जिरिकपुर निवासी संगम (20) पुत्र लल्लूलाल ने बताया कि वह दिल्ली में कुल्फी बेचने का काम करता है। 30 हजार रुपये वह घर लेकर आ रहा था।

रास्ते में बगल की सीट पर बैठे एक युवक ने नमकीन खिला दी। कुछ देर बाद बाद ही वह बेहोश हो गया। जहरखुरानी के शिकार दूसरे युवक सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमरखेड़ा निवासी विकास (21) पुत्र चंद्रप्रकाश ने बताया कि वह दिल्ली में पेंटिंग का काम करता है।। 20 हजार लेकर गांव आ रहा था। बस में उसे भी जहरखुरानी गिरोह के सदस्य ने शिकार बना डाला। इसी तरह तीसरे युवक ने अपना नाम आसीवन के कुरसठ गांव निवासी बसंत (22) पुत्र डोरीलाल बताया। उसने भी दिल्ली में मजदूर करने और 20 हजार रुपये लेकर बस से घर आने की बात कही। सूचना पर पहुंचे परिजन बिना पुलिस को सूचना दिए तीनों को लेकर अपने-अपने घर चले गए।

Related News

Leave a Reply