Total Visitors : 5 8 1 1 5 6 8

516 को दिए गए स्मार्टफोन और टैबलेट ...

चुनाव से पहले भाजपा का नया दांव

विधानसभा चुनाव से पहले यूजी के छात्र-छात्राओं को भाजपा टैबलेट और स्मार्ट फोन का वितरण शुरू कर दिया है। सोमवार को औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने 516 छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और टैबलेट वितरण किया। कुल 2792 में से बचे हुए छात्रों को कॉलेजों में वितरण किया जाएगा।

रोजगार ढूंढने में करें उपयोग

सीएसजेएमयू के ऑडिटोरियम में मंत्री सतीश महाना ने कहा कि आप जीवन में जो करते हैं उसमें डिलीट का ऑप्शन नहीं होता है, आप अपने जीवन में जो भी करें बस सावधानी से करें। ये स्मार्टफोन और टैबलेट भविष्य संवारने में बेहद मददगार साबित होंगे। आज यहां पर जिन बच्चों ने टैबलेट व स्मार्टफोन प्राप्त किया है, मैं उन सब से निवेदन करता हूं कि इसके जरिए शिक्षा और रोजगार के अवसर आप तलाशें।

कई कॉलेज के मौजूद रहे छात्र

यूजी के छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन और पीजी में पढ़ाई करने वालों को टैबलेट दिया गया। इस मौके पर डीएम विशाख जी. ने कहा छात्रों को स्वावलंबी बनाने के लिए मददगार साबित होगा। रजिस्ट्रार डॉ. अनिल कुमार यादव ने बताया कि 2792 छात्र-छात्राओं में 1292 टैबलेट व 1500 स्मार्टफोन दिए गए हैं। ऑडिटोरियम में क्राइस्टचर्च कालेज, बीएनडी कालेज, डीएवी कालेज, डीजी गर्ल्स कॉलेज, यूनिवर्सिटी कैंपस आदि कॉलेजों के छात्र छात्राएं मौजूद रहे। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी डा. महेन्द्र कुमार भी मौजूद रहे।

Related News

Leave a Reply